अन्य
    Sunday, September 8, 2024
    अन्य

      बेन हलके में जदयू-हम के बीच कांटे की टक्कर के आसार !         

      कोई जदयू को लाखों की जीत का सेहरा पहना रहा है तो हम पार्टी के कार्यकर्ता अपनी जीत निश्चित मान रहे हैं। जबकि सर्वेक्षण के अनुसार यहां मुकाबला कांटे  की लग रही है…

      नालंदा दर्पण (रंजीत)। नालंदा लोक सभा चुनाव के मतदान का समय खत्म होते ही बेन प्रखंड में विभिन्न पार्टियों द्वारा जीत हार की बहस शुरू हो गई है, जो कार्यकर्ता जिस पार्टी का हितेषी है, उस पार्टी की ओर से लंबी-लंबी बातें शुरू हो गया है।

      हम पार्टी के प्रखंड प्रभारी धनंजय प्रसाद के अनुसार बेन प्रखंड में महागठबंधन को छोड़कर कोई दूसरा सेहरा पहनने वाला नहीं है  और इस तरह की हवा पूरे नालंदा लोकसभा में वह रही है।

      उन्होंने कहा कि इससे जदयू कार्यकर्ता में मायूसी छाई हुई है। जिससे अशोक कुमार आजाद चंद्रवंशी का जीत का रास्ता तय माना जा रहा है।

      उधर, जदयू के प्रखंड अध्यक्ष अरविंद पटेल का दावा है कि सरकार का विकास आज के चुनाव में साफ-साफ दिख रहा था। महिलाएं ज्यादातर कर सरकार के पक्ष में मतदान कर रही थी और युवाओं को मिल रही लाभकारी योजनाओं से प्रभावित होकर उनके घर के सदस्यों ने भी अच्छी सरकार और मजबूत सरकार के लिए वोट डाला है।

      उन्होंने कहा कि इससे विपक्षी घबराए हुए हैं और अपनी पीठ अपने आप थपथपा रहे हैं। प्रखंड के सभी बूथों पर जदयू का वोट अधिक से अधिक पोलिंग किया गया है। जिससे यह पता चल रहा है कि जातीय बंधन को तोड़कर वोट विकास के नाम पर पड़ रहा है।

      हालांकि, आम जन की माने तो बेन ईलाके में जदयू और हम उम्मीदवार के बीच कांटे का मुकाबला दिख रहा है। ग्रामीण विकास मंत्री श्रवण कुमार के स्थानीय निवासी विधायक होने के बाबजूद जदयू के इस किला में भारी सेंध लगती दिख रही है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!