अन्य
    Wednesday, July 24, 2024
    अन्य

       A gift from the Indian Railways department: इस सड़क पर हल्की बारिश में तैरने लगते हैं मवेशी

      इस्लामपुर (नालंदा दर्पण)। भारतीय रेलवे विभाग (A gift from the Indian Railways department) के द्वारा इस्लामपुर से नटेसर तक रेल खंड का निमार्ण कार्य करवाया गया है। लेकिन इस निर्माण कार्य में लगे कर्मियों की लापरवाही से आम लोगों को काफी लंबे समय से परेशानी का सामना करना पड रहा है।

      बताया जाता है कि रेलवे विभाग के द्वारा खुदागंज से मीना बाजार तक जाने वाली सडक मार्ग मे बरदहा गांव के पास पुल का निर्माण कार्य किया गया है। लेकिन हालत यह है कि गर्मी के दिनों में किसी प्रकार से लोगों का पुल के नीचे सडक मार्ग से आवागमन होता है।

      लेकिन बरसात के मौसम मे पुल के नीचे इस कदर जलजमाव होता है कि मत पूछिए। लोगो के साथ साथ स्कूली बच्चो को आने-जाने में काफी दिक्कत होती है। इस सडक मार्ग के जलजमाव मे अदा कदा मवेशी तैरते है। जिस समय जलजमाव सडक से आने जाने के लिए लोगो को सोचना पडता है। जिसके वजह से रास्ता बदलकर लोगो का आवागमन करना पड रहा है।

      जलजमाव का निकास नही रहने से लोगों को आने जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। फिर भी सरकार की इस ओर ध्यान नही जा रहा है। ताकि लोगो को राहत मिल सके।

      इसी प्रकार कोचरा मोड के पास रेलवे विभाग द्वारा पुल का निर्माण करवाया गया है। जिस पुल के नीचे भी बरसात के समय मे जलजमाव हो जाता है। इन दोनों पुल के नीचे जलजमाव हो जाने लगभग एक दर्जन गांव के लोगो को आने जाने मे कठिनाईयों का सामना करना पड़ रहा है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!
      विश्व को मित्रता का संदेश देता वैशाली का यह विश्व शांति स्तूप राजगीर वेणुवन की झुरमुट में मुस्कुराते भगवान बुद्ध राजगीर बिंबिसार जेल, जहां से रखी गई मगध पाटलिपुत्र की नींव राजगीर गृद्धकूट पर्वत : बौद्ध धर्म के महान ध्यान केंद्रों में एक प्रसिद्ध पर्यटन स्थल