अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      किशोरी को बलिया से नालंदा लाकर 2 माह तक बलात्कार करने का आरोपी इस्लामपुर से गिरफ्तार

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के मनियर क्षेत्र से एक किशोरी को अगवा करके नालंदा लाकर दो माह तक उसका कथित रूप से यौन शोषण करने के मामले में पुलिस ने आरोपी युवक आज गिरफ्तार कर लिया।

      पुलिस सूत्रों ने दर्ज प्राथमिकी के हवाले से बताया कि मनियर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीय किशोरी को इसी साल 22 जुलाई को बिहार के नालंदा जिले के इस्लामपुर थाना क्षेत्र का निवासी राकेश पटेल अपने साथ ले गया था।

      इस मामले में किशोरी की मां की शिकायत पर राकेश के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 363 (अपहरण) के तहत गत 27 जुलाई को नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था।

      बांसडीह पुलिस उपाधीक्षक शिव नारायण वैस के अनुसार पुलिस ने गत 19 सितंबर को किशोरी को मनियर बस स्टैंड के पास से मुक्त करा लिया।

      वहीं किशोरी ने पुलिस को बयान दिया है कि राकेश पटेल उसे अगवा कर नालंदा ले गया तथा उसके साथ तकरीबन दो माह तक बलात्कार किया।

      बांसडीह पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि किशोरी के बयान के आधार पर पुलिस ने मुकदमे में बलात्कार के आरोप के साथ ही पॉक्सो अधिनियम की सुसंगत धारा भी बढ़ा दी है। पुलिस ने आरोपी युवक को आज ही गिरफ्तार किया है।  मामले की जांच की जा रही है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!