अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      चुनाव और रामनवमी को लेकर 33 लोगों पर लगा सीसीए

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। आसन्न लोकसभा निर्वाचन 2024 एवं रामनवमी के अवसर पर शांतिपूर्ण एवं सांप्रदायिक सौहार्द बनाये रखने के लिए नालंदा जिला दंडाधिकारी सह जिलाधिकारी ने बिहार अपराध नियंत्रण अधिनियम 2024 की धारा 3 के अंतर्गत सुनवाई करते हुए 33 अभियुक्तों को जिला या थानाबदर किया है।

      जिलाधिकारी ने जिन लोगों को जिलाबदर किया गया है वो जिले से बाहर रहेंगे जबकि थानाबदर किये गये लोगों को दूसरे थाना में उपस्थिति दर्ज करानी होगी।

      जिला दंडाधिकारी के न्यायालय द्वारा जिन लोगों के विरुद्ध सीसीए की कार्रवाई की गयी है- उनमें कल्याण बिगहा ओपी के कुंदन कुमार जो महथवर गांव के रहने वाले है को इस्लामपुर थाना में उपस्थिति दर्ज कराने का निर्देश दिया गया है।

      जबकि करायपरशुराय के चौकी हुड़ारी गांव के विपिन यादव को सरमेरा, बिहार थाना के कटरापर निवासी शहनवाज को राजगीर, लहेरी थाना के गगनदीवान के सल्लु उर्फ ‘भूरा को पीरबहोर थाना, पटना,  इसी थाना के कटरापर निवासी छोटू स्वर्णकार को राजगीर, इसी थाना के मथुरिया निवासी रवि को छबिलापुर, बिहार थाना के सूरजपुरा के प्रह्लाद चौधरी, बिंद के मदनचक के दिलीप यादव को अस्थावां, गोविंदपुर के राजू बिंद को राजगीर, लहेरी थाना के मनीष पांडेय, मानपुर थाना के धनुको के सुनील यादव को अस्थावां, इसी थाना के गोंगडीपर के सोनू यादव को खुदागंज, इसी गांव के दिलीप पासवान खुदागंज, लहेरी थाना के कटरा निवासी भोभी स्वर्णकार को नालंदा, इसी थाना क्षेत्र के मुरारपुर के टोनी साव को खुदागंज, परबलपुर के संत नगर के संजीत कुमार के विरुद्ध सीसीए लगाया गया है।

      जबकि मानपुर थाना के मकदुआने के राजीव यादव को इस्लामपुर, चंडी थाना के लक्ष्मी बिगहा के राजीव कुमार को कतरीसराय, लहेरी थाना के कोणासराय के रिजवान कुरैशी को नालंदा थाना, कटरापर के गुड्डू कुमार को खुदागंज थाना, भैंसासुर के तबरेज मलिक को इस्लामपुर थाना, परबलपुर के गागो बिगहा के शंकर सिंह को सरमेरा थाना, लहेरी थाना के कटरापर के जोकन कुमार को नालंदा, बिंद थाना के ताजनीपुर के नीतीश कुमार उर्फ दुसरी को खुदागंज थाना, कटरापर के चुन्नु मालाकार को नालंदा, बिहारशरीफ के बनौलिया के नवल किशोर यादव, रामाश्रय यादव, शकील अहमद, नकटपुरा पर सीसीए लगाया गया है।

      वहीं दीपनगर, बिंद के मुन्ना चौधरी को अस्थावां, बिहारशरीफ के बनौलिया के मो. शमीम उर्फ सामो को राजगीर थाना में हाजिरी लगानी होगी। इसी प्रकार पतुआना के पवन यादव के विरुद्ध भी सीसीए की कार्रवाई की गयी है।

      एक माह बाद भी फर्जी नगर शिक्षक को नहीं ढूंढ पाई है पुलिस

      निगरानी ने फर्जी नियोजित शिक्षक के खिलाफ थाना में दर्ज कराई प्राथमिकी

      बदमाश युवाओं में फैशन बना हथियार लहराते वीडियो वायरल

      तिलक समारोह में डीजे बजाना पड़ा महंगा, प्राथमिकी दर्ज

      नालंदा में 99 बदमाशों पर लगाया गया CCA, दर्जन भर हुए जिला बदर

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!