December,3,2021
15 C
Patna
Friday, December 3, 2021
अन्य

    मुखिया प्रत्याशी के घर पर जानलेवा हमला, भाई का हाथ तोड़ा, चंडी थानेदार बोला- समझौता कर लीजिए !

    नालन्दा दर्पण (लोकेश नाथ पाण्डेय)। चंडी प्रखंड में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के दौरान चुनाव जीतने के लिए लेकर सारे प्रत्याशी नाना प्रकार के हथकंडे अपना रहे हैं।

    इसी क्रम में नरसंडा पंचायत से एक भयावह तस्वीर उभर कर सामने आई है। इस पंचायत से चुनाव लड़ रहे मुखिया प्रत्याशी मंटू सिंह के घर पर चढ़कर पूर्व मुखिया के सैंकड़ों समर्थकों ने जानलेवा हमला किया, जिसमें मुखिया प्रत्याशी तो बाल बाल बच गए, लेकिन उनके भाई को गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

    इस बाबत दूरभाष पर इस संवाददाता को मुखिया प्रत्याशी मंटू सिंह ने बताया कि पूर्व मुखिया रिंकू सिन्हा के समर्थक रंजीत सिंह, सुग्रीव यादव,रामप्रवेश यादव,मृतुन्जय कुमार, मकुली यादव समेत सैंकड़ों की संख्या में बीती रात करीब 11:00 बजे घर पर जानलेवा हमला किया, जिसमें वे तो बाल बाल बच गए, लेकिन उनके भाई गंभीर रुप से जख्मी हो गए। उनके भाई को बदमाशों ने लोहा के रड से और लकड़ी के हथियारों से जान मारने की नियत पीटा। भाई का हांथ तोड़ दिया।

    उसके बाद पूर्व मुखिया के सभी समर्थक मुखिया पद से नाम वापस लेने का धमकी देते हुए यह कहकर चले गए कि अगर नाम वापस नहीं लोगे तो सारे परिवार को मौत की नींद सुला दूंगा।

    इस प्रकार की मिली धमकी और हमले से भयभीत होकर मंटू सिंह लिखित शिकायत दर्ज कराने चंडी थाना गए। लेकिन चंडी थानाध्यक्ष ऋतुराज ने कहा कि आपस मे मैनेज कर लीजिए। काहेला केस कीजियेगा।

    साथ ही पूर्व मुखिया रिंकू देवी के दर्जनों समर्थक थाना गेट के बाहर खड़े थे और जाने वक़्त धमकी दिये कि केस करके आओगे तो जान से जाओगे।

    बता दें कि मुखिया प्रत्याशी मंटू सिंह की पत्नी गुड़िया देवी नरसंडा पंचायत से लगातार भारी मत्तो से विजेता हैं। इस बार उनके पति ने मुखिया पद से नामांकन दाखिल किया है, जो उनके विरोधी को नागवार गुजर रहा है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    Related News