अन्य
    अन्य

      महज सोने की चेन के लिए बाढ़ के व्यवसायी की बिंद में गोली मार कर दी हत्या !

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण )। बीते  30 अगस्त को  बदमाशों ने पटना जिला के बाढ़ निवासी व्यवसायी अरुण कुमार की बिंद थाना इलाके में सरेआम बीच सड़क गोली मारकर हत्या सिर्फ सोने की चेन छीनने के लिए कर दी थी।

      इस संबंध में बिंद थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसके पास से लूटी गई चेन, कट्‌टा एवं वारदात में इस्तेमाल बाइक भी बरामद हुई है। गिरफ्तार आरोपी करायपरसुराय थाना क्षेत्र के निरमा गांव निवासी शैलेंद्र यादव बताया जाता है।

      बकौल थानाध्यक्ष अभय कुमार, समस्तीपुर पुलिस ने इलाके के कुख्यात बदमाश मनीष कुमार को गिरफ्तार किया गया है। उस बदमाश ने पूछताछ में खुलासा किया कि सहयोगी थरथरी के अतवलचक निवासी नीतीश कुमार उर्फ शाका के साथ बेगूसराय में कई लूटपाट की घटना कर चुका है।

      उसी बदमाश ने यह भी बताया कि सरमेरा-मोकामा मार्ग पर लूटपाट के बाद वह अपने सहयोगी के साथ रहुई की ओर जा रहा था। उसी दौरान बाइक सवार व्यवसायी के सोने की चेन पर उसकी नजर चली गई।

      उसी चेन छीनने के लालच में बिंद के प्रेम नगर पुलिस के समीप उसने चेन लूटने के दौरान व्यवसायी की गोली मार हत्या कर दी और उसके द्वारा चलाई गई गोली व्यवसायी को चीरकर उसके साथी नीतीश उर्फ शाका को लग गई। जिससे वह जख्मी हो गया।

      इसके बाद वह अपने घायल बदमाश साथी को लेकर करायपरसुराय अपने बहनोई शैलेंद्र के घर गया। जहां 26 हजार में लूटी चेन को गिरवी रखकर साथी को इलाज के लिए पटना ले गया। फिलहाल पुलिस मनीष को रिमांड पर लेने की तैयारी में जुटी है।

       

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News