December,2,2021
23 C
Patna
Thursday, December 2, 2021
अन्य

    बिहार शरीफ आदित्य हॉस्पिटल में इसलामपुर के युवक की मौत के बाद हंगामा

    बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिला मुख्यालय बिहार शरीफ नगर अवस्थित देवीसराय मोड़ स्थित आदित्य हॉस्पिटल में एक युवक की इलाज-ऑपरेशन के दौरान हुई मौत को लेकर परिजनों ने जमकर हंगामा किया।

    खबरों के मुताबिक इस्लामपुर थाना के सोहजाना गाँव निवासी शैलेंद्र मिस्त्री के 23 वर्षीय पुत्र रंजीत कुमार को आदित्य हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। जहां आज शनिवार की देर शाम मौत हो गई। मृतक की 4 माह पूर्व ही शादी हुई थी।

    Just now Uproar after the death of Islampur youth in Bihar Sharif Aditya Hospital 1

    परिजनों की मानें तो पेट दर्द की शिकायत के बाद बीते देर शाम अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने आंत में छेद की बात कहकर ऑपरेशन करने की बात बताई। जिसके बाद परिजनों के द्वारा 30 हजार की राशि अस्पताल में ऑपरेशन के लिए जमा कर दी गई।

    परिजनों का कहना है कि ऑपरेशन के क्रम में लापरवाही  डॉक्टरों की बरती गई लापरवाही के कारण रंजीत की मौत के बाद अपना पीछा छुड़ाने के लिए अस्पताल प्रबंधन ने शव को जबरन एंबुलेंस में लादकर बिहार शरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया।

    परिजनों के मुताबिक जब वे अस्पाताल से थोड़ी दूर ही पहुंचे थे कि उन्हें एंबुलेस में अहसास हुआ कि मरीज को मृत अवस्था में लादा गयाहै। मृतक का 4 महीने पूर्व ही शादी हुई थी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    Related News