December,2,2021
24 C
Patna
Thursday, December 2, 2021
अन्य

    जीत की पगडंडियाँ नापती ‘पिंकीं’, जिनके ‘प्रेम’ का नाम ही काफी है !

    चंडी (नालंदा दर्पण)। ‘सीढ़िया उन्हें मुबारक हो, जिन्हें सिर्फ़ छत तक जाना है, मेरी मंजिल तो आसमान है, रास्ता मुझे ख़ुद बनाना है….’

    यह सोच है उस नवोदित प्रत्याशी की, जो घर के चौके चूल्हे से निकलकर आज कल गांव की पंगडंडिया नाप रही है। अपने से छोटे, बड़ों से जीत का आशीर्वाद मांग रही है।

    Pinkin measures the paths of victory whose love is enough in name 2नाम हैं पिंकी कुमारी। पहचान की जरूरत नहीं। हर गांव में मतदाताओं की जुबान पर उनका नाम है। इनके पति प्रेम कुमार सिन्हा का नाम ही काफी है।

    चंडी प्रखंड के जिला परिषद पश्चिमी सीट पर समाजसेवी प्रेम कुमार सिन्हा की पत्नी पिंकी कुमारी चुनाव मैदान में हैं। उनकी मंजिल जिला परिषद अध्यक्ष की कुर्सी पर है।

    वह चंडी पश्चिमी से चुनाव जीतकर जिला परिषद अध्यक्ष बनकर जनता की सेवा करना चाहती हैं।

    उनका कहना है कि चंडी पश्चिमी क्षेत्र का विकास ही नहीं, बल्कि जनता की सेवा भी है। वह जनता के दिलों में जगह बनाना चाहती है। मतदाताओं के समर्थन से वह काफी गदगद नजर आती हैं।

    वह कहती हैं कि क्षेत्र के हर गांव में उन्हें समर्थन मिल रहा है। युवा वर्ग हो या महिलाएं या बुजुर्ग हर कोई उन्हें समर्थन दे रहा है।

    जिला परिषद पश्चिमी सीट से उम्मीदवार पिंकी कुमारी प्रेशर कुकर चुनाव चिन्ह के साथ चुनाव मैदान में हैं। उनका क्रम संख्या 6 है।

    वह गांव-गांव जाकर जनता को अपने चुनाव चिह्न और क्रम संख्या की जानकारी देने में लगी है।

    उनके पति प्रेम कुमार सिन्हा का कहना है कि उन्हें जनता का अपार जनसमर्थन मिल रहा है। उनका मोटो ही है सिर्फ लोगों की सेवा नहीं, बल्कि क्षेत्र की विकास का इरादा है।

     

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

    Related News