अन्य
    Thursday, July 25, 2024
    अन्य

      मिस्ड कॉल से हुआ प्यार, प्रेमी से शादी के लिए सड़क पर हाईवोल्टेज ड्रामा के बाद सात फेरे

      चंडी (नालंदा दर्पण)। प्रेम अंधा होता है, इसमें कोई शक नहीं। वैसे आज कल प्रेम ज्यादातर मिस्ड कॉल से ही हो जाता है। वैसे यह प्रेम उस प्रेम की तरह नहीं था, जिसमें प्रेमी युगल फरार हो जाते हैं। इस प्रेम में शादी की जिद थी। जिसके आगे सबको झुकना पड़ा। फिर मंदिर में सात फेरे की रस्म भी निभाई गई।

      चंडी थाना क्षेत्र के पुल पर एक हाई वोल्टेज ड्रामा शुरू हो गया। पहले तो लोग समझें नहीं। फिर सब माजरा समझ आया तो प्रेमिका की हिम्मत की दाद देने लगे।

      खबर कुछ इस प्रकार है कि चंडी थाना क्षेत्र के रैसा गांव के सिंटू कुमार, जो कि मिठ्ठू रविदास का पुत्र है, उसके प्यार की पींगे एक मिस्ड कॉल से शुरू हुई। उस  मिस्ड कॉल ने दोनों को प्रेम में बांध दिया।

      लड़की के परिजन के अनुसार उनकी बेटी के मोबाइल पर दो साल पहले सिंटू के नबंर का मिस्ड कॉल आया। धीरे धीरे दोनो में बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ।

      दोनों की घनिष्ठा बढ़ गयी। उसके बाद दोनों में प्यार का परवान चढ़ने लगा। एक साथ जीने मरने की कसमें खाने लगे। दोनो को मिलना जुलना जारी हो गया।

      आरती को बीए ऑनर्स का परीक्षा दिलाने के लिए सेंटर पहुँचने लगा था। उसके बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर शादी का दवाब बनाने लगा।

      शादी के दबाव के आगे प्रेमी सिंटू झुक गया।वह शादी के लिए तैयार हो गया। प्रेमी- प्रेमिका ने चंडी स्थित संत रैदास मंदिर में आकर शादी करने लगे। तभी  लड़का का परिजन पहुंचकर हंगामा करने लगे। उसके बाद पुलिस पहुंची। दोनों पक्षों को थाना लाया गया।

      दोनों पक्षों के बीच महकार पंचायत के मुखिया कुमार अजय सिन्हा ने समझौता कराकर शादी करवा दिया। इस अनोखी शादी के बाद उपस्थित लोगों ने प्रेमी युगल को आशीर्वाद देते हुए सफल दाम्पत्य जीवन की कामना की।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!