अन्य
    Sunday, June 23, 2024
    अन्य

      प्रताड़ना से तंग विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या की, ससुराल वाले फरार

      हरनौत (नालंदा दर्पण)। हरनौत प्रखंड क्षेत्र के चेरो ओपी थाना अंतर्गत मुसहरी गांव में पति के प्रताड़ना से तंग आकर एक विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जिसकी पहचान मुशहरी गांव के निवासी शंकर सुमन कुमार के 22 वर्षीय पत्नी निशा देवी के रूप में की गई है।

      मृतका महिला के परिजनों ने बताया कि ग्रामीणों ने फोन के माध्यम से विवाहिता की मौत हो जाने की जानकारी दी। मौके पर पहुंचे तो देखा कि रूम में लगे सेलिंग फैन से निशा देवी की लाश झूल रहा था और ससुराल वाले पूरा परिवार घर छोड़कर भागे हुए थे।

      उन्होंने बताया कि डेढ़ साल पहले मुशहरी गांव में अच्छा खासा दहेज देकर धूमधाम से निशा की शादी हुई थी। दहेज देने के बावजूद भी ससुराल वाले अक्सर प्रताड़ित करते रहते थे। पति द्वारा आए दिन मारपीट की घटना को अंजाम दिया जाता था।

      उन्होंने बताया कि आज भी पति ने निशा के सथ बेरहमी से मारपीट किया था। जिसके बाद वह शाम के वक्त घर में फांसी लगाकर आत्म हत्या कर ली। मृतका का एक छोटा सा लड़का भी हैं।

      फिलहाल, सूचना पाकर पहुंची चेरो ओपी थाना पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की जांच प्रक्रिया में जुट गई है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=Wp3JXmpgROs[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!