अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      दुर्गा पूजा में शांति, सौहार्द को लेकर बेन थाना में शांति समिति की बैठक

      बेन (नालंदा दर्पण)। दुर्गा पूजा को लेकर बेन थाना परिसर में रविवार को शांति समिति की बैठक की गई। थानाध्यक्ष पवन कुमार की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में थाना क्षेत्र के विभिन्न पूजा समिति के अध्यक्षों, सचिवों व अन्य गणमान्य लोगों ने भाग लिया।

      थानाध्यक्ष पवन कुमार ने कहा कि दुर्गा पूजा को लेकर जो गाइड लाइन है, जिसे पालन करना हम सब का कर्तव्य है। दुर्गा पूजा के मौके पर नर्तकियों का नाच नहीं किया जाना है। यदि कोई दुर्गा पूजा समिति ऐसा करता है तो उनके विरुद्ध कानूनी कारवाई की जाएगी।

      थानाध्यक्ष ने कहा कि हर पर्व को मिलजुल कर भाईचारे के साथ मनाएं। और गाईड लाईन का पालन अवश्य करें। थानाध्यक्ष ने कहा कि पूजा में दखल देने वाले व उन्माद फैलाने वाले लोगों के संबंध में हमें सूचना दें कारवाई की जाएगी।

      उन्होंने कहा कि दुर्गा पूजा का अच्छा परफॉर्मेंस करने वाले समितियों को वरीय पदाधिकारियों के हाथों सम्मानित भी किया जाएगा।

      इस मौके पर अकौना पंचायत के मुखिया अभय सिंह, बेन पैक्स अध्यक्ष अविनाश कुमार उर्फ पप्पू, एकसारा पंचायत मुखिया प्रतिनिधि नीरज प्रसाद, खैरा पंचायत मुखिया प्रतिनिधि जीतू मांझी सहित दर्जनों पूजा समिति के अध्यक्ष, सचिव एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=bNTNdrmsgGc[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!