अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      ईलाज के दौरान जच्चा-बच्चा की मौत के बाद अस्पताल में परिजनों का हंगामा

      बिहारशरीफ (मिथुन कुमार)। बिहार थाना क्षेत्र के टीकुलीपर इलाके में एक एनर्जी क्लीनिक में प्रसव दौरान प्रसूति महिला और नवजात की मौत हो गई।

      Ruckus among family members in hospital after death of mother and child during treatment 1दरअसल, बिहार थाना क्षेत्र के गढ़पर निवासी कुणाल कुमार की पत्नी पूजा कुमारी को प्रसव के लिए टिकुलीपर स्थित एक निजी क्लीनिक में गुरुवार को सुबह नौ बजे भर्ती कराया गया।

      जिस वक्त प्रसूति को निजी क्लीनिक में भर्ती कराया गया। उस वक्त मरीज की हालत कुछ ज्यादा ही खराब थी। जिसके कारण नवजात की मौत प्रसूति से पहले ही हो गई। नवजात के मौत के कुछ घंटे बाद प्रसूति महिला ने भी दम तोड दिया।

      वहीं परिजनों का आरोप है कि पूजा कुमारी की इलाज के दौरान चिकित्सकों ने लापरवाही बरतने का काम किया, जिसके कारण मरीज और उसके नवजात की मौत हुई। गलत इंजेक्शन देने के तुरंत बाद ही प्रसूति महिला की मौत हो गई।

      घटना की जानकारी मिलने के बाद मृतका के परिजन निजी क्लीनिक पहुंचकर हंगामा किया। हालांकि बिहार थाना पुलिस भी मौके पर पहुंचकर उग्र परिजनों को समझा बुझाकर शांत किया। इस मामले को लेकर थाना में समाचार प्रेषण तक कोई शिकायत दर्ज नहीं किया गया है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!