अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      बरगद के पेड़ से झूलता मिला डेंटल कॉलेज की महिला सफाईकर्मी की लाश

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। वेना थाना क्षेत्र अंतर्गत दोस्त गांव में एक महिला का पेड़ से लटका हुआ शव मिली है। परिजनों का कहना है कि उसकी हत्या की गयी है। मृतका 40 वर्षीय अनकी खातून है, जो भागन बिगहा अवस्थित डेंटल कॉलेज में सफाई कर्मी है।

      ग्रामीणों के अनुसार पिछले एक साल से उक्त महिला का गांव के ही युवक बंटी यादव से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिजनों का आरोप है की उसी ने महिला की हत्या कर दी और उसके सारे गहने लेकर फरार हो गया। मृतका चार बच्चों की मां है।

      मृतका के बेटे ने बताया कि परिवार वालों ने कई बार प्रेमी से रिश्ता तोड़ने के लिए कहा था, लेकिन मां ने नहीं मानी। घटना की जानकारी मिलने के बाद वेना थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दी और परिजनों के आरोप पर बंटी यादव की गिरफ्तारी में जुट गयी है।

      मृतका अनकी के चार बेटे और एक बेटी है। एक दिन पहले ही मृतका अपने पोते के बर्थडे में शामिल हुई थी। फिर रात में अचानक गायब हो गई।

      परिजनों ने बताया कि बुधवार की शाम को अनकी के घर में पोते के बर्थडे की पार्टी चल रही थी। खाने पीने के बाद सभी लोग सो गए थे। सुबह में जब लोगों की नींद टूटी तो देखा कि अनकी खातून नहीं है। लोगों ने ढूंढना शुरू कर दिया।

      इस बीच ग्रामीणों द्वारा खबर मिली कि कब्रिस्तान के पास बरगद की पेड़ की डाली से किसी महिला का शव लटका हुआ है खबर मिलते ही परिजन मौके पर पहुंचे तो देखा की अनकी का शव फंदे से लटका हुआ है।

      मृतका का बेटा 20 वर्षीय मोहम्मद साजिद ने आशंका जाहिर की है कि जब सभी लोग सो रहे थे तभी प्रेमी ने फोन कर माँ को बुलाया होगा और हत्या कर फरार हो गया।

      उन्होंने बताया कि मां का गांव के ही 20 वर्षीय बंटी यादव से पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिवार कई बार युवक से रिश्ता तोड़ने की बात कह चुका था, लेकिन माँ युवक से छुप-छुप कर मिलती रहती थी।

      वेना थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि शव मिलने की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची थी। गांव के ही एक युवक बंटी यादव पर हत्या का आरोप लगा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। आरोपी घर छोड़कर फरार है।

      उन्होंने बताया कि महिला की हत्या हुई है या आत्महत्या की है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पायेगा। घटनास्थल पर डॉग स्क्वायड एवं एफएसएल की टीम को बुलाई गई है। मृतक के बेटे ने बंटी यादव को नामजद करते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामला प्रेम-प्रसंग का ही लग रहा है।

      प्रेम प्रसंग में पड़ी महिला की हत्या कर बरगद की डाली से टांग दिया

      मंत्री श्रवण कुमार की मानसिक हालत बिगड़ी, चंदा कर ईलाज कराएगी राजद

      नाबालिग संग दुष्कर्म मामले में दोषी को 20 साल कठोर कारावास की सजा

      PM मोदी ने राजगीर रेलवे स्टेशन पर किया खाजा स्टॉल का शुभारंभ

      बिहारशरीफ नगर के गौरागढ़ मोहल्ला से 6 स्मैक तस्कर धराए

      2 COMMENTS

      Comments are closed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!