अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      बिहारशरीफ नगर के गौरागढ़ मोहल्ला से 6 स्मैक तस्कर धराए

      नालंदा दर्पण डेस्क। बिहारशरीफ शहर में स्कूल-कॉलेज में पढ़ने वाले युवा छात्र-बच्चे तेजी से नशे की गिरफ्त में आ रहे हैं। यहां चाय दुकानों, गुमटियों, दुकानों में स्मैक की पुड़िया की बिक्री खूब होती है। खासकर शाम के समय चौक-चौराहों पर युवा किशोर वर्ग की काफी भीड़ भी लगी रहती है।

      बिहार थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गौरागढ़ मोहल्ला में स्मैक का धंधा चल रहा है, जिसमें बहुत से लड़के नशा कर रहे हैं। सूचना मिलने के बाद बिहार थाने की पुलिस छापेमारी करने गौरागढ़ मोहल्ल पर गई, जहां से पुलिस ने 6 लड़कों को स्मैक का उपयोग करते गिरफ्तार किया गया। जिसमें स्मैक बेचने वाला मुख्य सरगना भी शामिल है। पुलिस ने 45 पुड़िया स्मैक भी बरामद किया है ।

      बिहार थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह के अनुसार स्मैक का करने वालों पर पुलिस कार्रवाई करने में जुटी हुई है। इसी क्रम में पुलिस की टीम गौरागढ़ मोहल्ले गई, जहां से मुख्य सरगना नईसराय मोहल्ले निवासी संजय कुमार का पुत्र विकास कुमार उर्फ सुजल को गिरफ्तार किया गया।

      इसके साथ ही गौरागढ़ मोहल्ले निवासी स्वर्गीय रामनारायण यादव का पुत्र उदय कुमार को भी स्मैक की पुड़िया के साथ दबोच लिया गया, जबकि स्मैक का प्रयोग करते हुए गौरागढ़ मोहल्ले निवासी गेंदु गोप का पुत्र विकास कुमार, नईसराय मोहल्ले निवासी अलख प्रसाद का पुत्र नंदन कुमार, भोंदू केवट का पुत्र सनी कुमार और छोटे राम का पुत्र राजू कुमार को गिरफ्तार किया गया है।

      थानाध्यक्ष ने बताया कि धंधा करने वाला मुख्य सरगना विकास कुमार उर्फ सुजल का लंबा अपराधिक इतिहास रहा है। इसके पहले भी सोहसराय थाने में वर्ष 2023 में ही एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज है। नंदन कुमार का भी आपराधिक इतिहास रहा है। 2022 में ही आरा जिले के नवादा थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज है।

      इस छापेमारी टीम में बिहार थाना के अपर थानाध्यक्ष पुलिस अवर निरीक्षक चंदन कुमार, गुलाम मुस्तफा, ट्रेनी पुअनि गौरव कुमार सिंह, तौकीर खान, धर्मेंद्र कुमार सहित कई पुलिसबल शामिल थे। छापेमारी के क्रम में पुलिस ने 45 पुड़िया स्मैक, 35 हजार रुपए नगद, सात स्मार्टफोन सहित एक कीपैड बरामद की है।

      परवलपुर प्रखंड भाजपा ने जदयू सांसद के खिलाफ मुहिम छेड़ी

      अब अस्पतालों में दीदी की रसोई के साथ दीदी की सफाई भी देखने को मिलेगी

      सांसद ने राजगीर-बख्तियारपुर मेमू स्पेशल के ठहराव का किया शुभारंभ

      बारात देख रही युवती को बदमाश ने कनपटी में मारी गोली, मौत

      लोकसभा चुनाव, होली, रामनवमी को लेकर ये आठ कुख्यात हुए जिला बदर

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!