अन्य
    Saturday, July 20, 2024
    अन्य

      मंत्री श्रवण कुमार की मानसिक हालत बिगड़ी, चंदा कर ईलाज कराएगी राजद

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। राजद नेता सुनील यादव ने बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री एवं नालंदा विधायक श्रवण कुमार द्वारा बिहारशरीफ स्थित किसान कॉलेज परिसर में आयोजित एक कार्यक्रम में बॉटनी विभाग के प्रोफेसर सुधीर रंजन के साथ किए गए दुर्व्यवहार पर तीखा बोला है।

      उन्होंने कहा है कि मंत्री श्रवण कुमार मानसिक रुप से बीमार हो गए हैं। उन्हें ईलाज की जरुरत है। जदयू के लोग उनका शीघ्र ईलाज कराएं। अगर वे ऐसा करने में लाचार हैं तो उनकी पार्टी राजद चंदा कर मंत्री जी का ईलाज कराने को तैयार है।

      Minister Shravan Kumar got furious at the professor of Biharsharif Kisan College 1बता दें कि आज बिहार सरकार के ग्रामीण विकास मंत्री एवं नालंदा विधायक श्रवण कुमार बिहारशरीफ स्थित किसान कॉलेज परिसर में सांसद निधि से खरीदे गए पानी के टैंकरों को हरी झंडी दिखाने के लिए आयोजित कार्यक्रम में बॉटनी विभाग के प्रोफेसर सुधीर रंजन पर उस समय आगबबूला हो उठे, जब उन्होंने मंत्री जी को गले लगाने की कोशिश की।

      उन्होंने प्रोफेसर को जमकर फटकार लगाई और, “क्या हमारे साथ समधी मिलन करने आए हो?” हालांकि प्रोफेसर साहब ने मंत्री जी से तुरंत माफी मांगी, लेकिन मंत्री जी का गुस्सा फिर भी शांत नहीं हुआ और कहा, “तुम प्रोफेसर के लायक नहीं हो?”

      यह सब देख कार्यक्रम स्थल पर मौजूद सारे लोग हैरान रह गए। मौके पर नालंदा सांसद कौशलेन्द्र कुमार भी उपस्थित थे। आखिर मंत्री जी ने प्रोफेसर के साथ ऐसा दुर्व्यवहार क्यों किया, लोग समझ नहीं पा रहे हैं और उस वाक्या को जमकर वायरल कर रहे हैं।

      नाबालिग संग दुष्कर्म मामले में दोषी को 20 साल कठोर कारावास की सजा

      PM मोदी ने राजगीर रेलवे स्टेशन पर किया खाजा स्टॉल का शुभारंभ

      बिहारशरीफ नगर के गौरागढ़ मोहल्ला से 6 स्मैक तस्कर धराए

      परवलपुर प्रखंड भाजपा ने जदयू सांसद के खिलाफ मुहिम छेड़ी

      अब अस्पतालों में दीदी की रसोई के साथ दीदी की सफाई भी देखने को मिलेगी

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!