अन्य
    Saturday, July 20, 2024
    अन्य

      चोरों ने सूने मकान को फिर बनाया निशाना, घर से जेवरात सहित लाखों मूल्य की संपत्ति उड़ाए 

      “पीड़ित सपरिवार पटना में रहते हैं। इसी दौरान रविवार को किसी ग्रामीण ने फोन पर घर में चोरी होने की सूचना दी…

      बेन (रामावतार कुमार)। बेन थाना क्षेत्र में बेखौफ चोरों ने एक बार फिर सक्रिय होकर सूने मकान को निशाना बनाया और जेवरात सहित लाखों मूल्य की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया।

      Thieves again targeted the deserted house stole property worth lakhs including jewelery from the house 1मिली जानकारी के अनुसार बेलदारीपर गांव निवासी कमलेश कुमार पिता गणेश प्रसाद अपने परिवार के साथ पटना में रहते हैं। गांव के बच्चे उनके मकान समीप खेलने के क्रम में रविवार को दरवाजे का ताला टूटा देखा तो किसी बच्चे ने आसपास के लोगों को बताया।

      आसपास के लोग आकर देखा तो मुख्य दरवाजे के साथ साथ अंदर के सभी कमरे के दरवाजे में लगे ताले टूटे हैं और सामान बिखरा पड़ा है। तब जाकर किसी ने फोन कर गृहस्वामी को जानकारी दी।

      घटना के संबंध में पीड़ित गृहस्वामी कमलेश कुमार के पुत्र धर्मतुन्जय कुमार ने बेन थाना में लिखित आवेदन देकर चोरों के विरुद्ध कारवाई की मांग की है।

      दिए आवेदन में उन्होंने कहा है कि वह सपरिवार पटना में रहते हैं। इसी दौरान रविवार को किसी ग्रामीण ने फोन पर घर में चोरी होने की सूचना दी।

      Thieves again targeted the deserted house stole property worth lakhs including jewelery from the house 3घटना की सूचना पर वह आनन-फानन में अपने घर पहुंचा तो देखा कि घर के मुख्य दरवाजे में लगे ताले टूटे हैं और घर के अंदर के सभी कमरे के दरवाजे में लगे ताले भी टूटे हैं। गोदरेज में रखा जेवरात जिसकी कीमत करीब डेढ़ लाख रुपए की चोरी की गई है।

      इसके अलावा कांसे-पीतल के बर्तन भी चोर चोरी कर ले गए। जबकि इसके एक दिन पूर्व रबिन्द्र प्रसाद के घर में भी चोरों ने लाखों रुपए मूल्य के जेवरात व नगदी पर हाथ साफ कर चुका है।

      इस संबंध में थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि पीड़ित की ओर से आवेदन प्राप्त हुआ है। प्राप्त आवेदन के आलोक में प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!