अन्य
    Saturday, March 2, 2024
    अन्य

      पोखर में जलकुंभी से शराब बरामद, 5 लोगों पर बिजली चोरी का केस, 3 लोग गिरफ्तार

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा थाना पुलिस ने पोखर की जलकुंभी में छुपाकर रखी 50 लीटर चुलौआ शराब बरामद करते हुए 4 कारोबारियों पर प्राथमिकी दर्ज की है। वहीं अस्थावां थाना में 5 लोगों पर बिजली चोरी का केस हुआ है। बेन थाना पुलिस ने मारपीट व हत्या के प्रयास के मामले एक और सारे थाना पुलिस ने 2 नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार किया है। 

      पोखर में जलकुंभी से 50 लीटर शराब बरामदः नालंदा थानाध्यक्ष ने बताया कि ओंदा गांव के पोखरा के जलकुंभी से के पास से चुलौआ शराब 50 लीटर बरामद किया गया कारोबारी भागने सफल रहा।

      उन्होंने बताया कि शराब कारोबारी निर्मला देवी, आरती देवी, मिलन डाढीं, अवधेश डांढी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है।

      उन्होंने कहा कि गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी कर शराब बरामद किया गया तथा शराब कारोबारी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी किया जा रहा है।

      मारपीट के मामले मे दो गिरफ्तारः सारे थाना थानाध्यक्ष ने बताया कि मुरगीयाचक गांव निवासी मुकेश कुमार, कर्ण यादव को मारपीट के मामले में घर से गिरफ्तार किया गया

      उन्होंने बताया कि आपसी विवाद को लेकर दो पक्षो के बीच मारपीट हुई थी, जिसमें ममता देवी गंभीर रूप से जखमी हो गई थी जख्मी को स्थानीय रेफरल अस्पताल अस्थावां मे इलाज के लिए लाया गया था ममता देवी ने दो के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

      बिजली चोरी मामले में 5 ग्रामीणों पर थाना में हुई प्राथमिकीः अस्थावा प्रखंड के सारे गांव के पांच ग्रामीणों पर बिजली विभाग की टीम ने बिजली चोरी मामले में जुर्माना लगाकर सारे थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

      बेनार विधुत प्रशाखा के जेई भरत कुमार ने बताया कि सारे गांव निवासी कन्हैया पांडेय के उपर 16608, मिथलेश सिंह के उपर 16608 रूपये, सुरेश चंद्र शर्मा के उपर 16608 रूपये, राजेंद्र सिंह के उपर 19299 रूपये एवं राजकुमार प्रसाद के उपर 17 हजार 963 रूपये के राजस्व क्षति के मामले में जुर्माना लगाया गया है और इस जुर्माना राशि की वसूली के लिये सारे थाना में प्राथमिकी दर्ज कराया गया है।

      उन्होंने बताया कि बिजली विभाग की टीम में राजीव रंजन, संजय साह, राज किशोर एवं धर्मदेव कुमार कर्मी शामिल थे।

      मारपीट कर हत्या के प्रयास का एक अभियुक्त गिरफ्तारः नालंदा की बेन थाना पुलिस ने मारपीट एवं हत्या के प्रयास के एक अभियुक्त को वासोडीह पक्की सड़क से गिरफ्तार कर लिया है।

      बेन थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि गिरफ्तार यह अभियुक्त बासोडीह गांव निवासी स्वर्गीय वासो यादव का पुत्र शंभू यादव है। यह कार्रवाई मिली गुप्त सूचना के आधार पर एएसआई मोहम्मद कलीम दवारा की गयी है।

      उन्होंने बताया कि शंभू यादव के विरूद बेन थाना में पीड़ित पक्ष दवारा मारपीट एवं हत्या के प्रयास में एक प्राथमिकी दर्ज कराया गया था। जिसके आलोक में यह कार्रवाई की गयी है। गिरफ्तार अभियुक्त शंभू यादव को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!