अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      एक देशी कट्टा और कारतूस के साथ एक नाबालिग समेत 3 युवक गिरफ्तार

      नगरनौसा (नालंदा दर्पण)। नगरनौसा थाना की पुलिस ने कुड़वापर गांव से एक देशी कट्टा व तीन ज़िंदा कारतूस के साथ एक नाबालिग समेत तीन युवक को गिरफ्तार किया है।

      थानाध्यक्ष शैलेश कुमार झा ने बताया कि मंगलवार की दोपहर करीब एक बजे सूचना मिली कि नगरनौसा हाई स्कूल के पास कुछ लड़के मारपीट कर रहे हैं एवं देसी कट्टा हाथ में लिए हुए लहरा रहे हैं।

      सूचना मिलते ही हाई स्कूल नगरनौसा के पास पहुंचा तो आसपास के लोगों द्वारा बताया गया की कुछ लड़का स्कूल के पास मारपीट कर रहे थे, जो पुलिस की गाड़ी को देखकर नगरनौसा ब्लॉक के बगल वाले रास्ते में भागा है, जो हाथ में कट्टा लिए हुए हैं, जिसमें से एक लइका लाल रंग का शर्ट पहना हुआ है।

      थानाध्यक्ष ने आगे बताया कि उसके बाद नगरनौसा ब्लॉक के रास्ते जब कुडवापर पहुंचा तो ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि तीन लड़का नवल किशोर पासवान के घर में पिस्तौल लेकर घुसा है तथा अंदर से घर बंद कर लिया है। घर में नवल किशोर की बहु तथा बूढी माँ छोटा बच्चा भी है।

      उसके बाद सशस्त्र पुलिस बल के सहयोग से घर का घेरा बंदी किया गया और घर के अंदर छिपे लड़कों को बाहर निकालने हेतु बार-बार कहा। परंतु कोई व्यक्ति भी बाहर नहीं निकला और न ही घर का दरवाजा खोला। उसके बाद सशस्त्र पुलिस बल के सहयोग से बगल के छत के सहारे से छिपे हुए घर के

      अन्दर प्रवेश कर घर का दरवाजा खोला गया। घर के अंदर बंद तीनों लड़कों को छुपा पाया, जो पुलिस बल को देख कर भागने का कोशिश किया। लेकिन पुलिस बल ने सहयोग से तीनों युवक अपने कब्जे में लिया।

      गिरफ्तार युवक की पहचान पटना जिला के खुसरूपुर थाना क्षेत्र के नूरद्दीनपुर (जग्गू टोला ) निवासी धर्मपाल कुमार, राजपाल कुमार एवं एक नाबालिक लड़का ( नाम बदल हुआ मोहित ) के रूप में किया गया।

      गिरफ्तार लड़कों का बारी-बारी से विधिवत तलाशी लिया गया तो धर्मपाल कुमार के कमर में एक कट्टा एवं जींस के पेंट से एक जिंदा कारतूस,राजपाल कुमार की तलाशी लेने पर पहने ट्राउजर से एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ एवं नाबालिग लड़का पहने हुए भूरा रंग का फुल पैंट के बाये पॉकेट से एक जिंदा कारतूस बरामद हुआ।

      गिरफ्तार तीनों युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर मामले की पड़ताल किया जा रहा है।

      पैसों की लेनदेन के विवाद में बी फार्मा के छात्र को गोली मारी

      चिकसौरा थाना पुलिस ने किया मिनी गन फैक्ट्री का खुलासा, 3 धंधेबाज गिरफ्तार

      अचानक खलिहान में लगी आग में 12 बीघा खेत की फसल राख

      हिलसा नगर में अधिवक्ता लिपिक को मारकर फंदा से लटका दिया

      राजगीर एयरपोर्ट निर्माण की प्रशासनिक तैयारी में तेजी, जमीन की पैमाइश शुरु

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!