अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      चंडी थाना पुलिस द्वारा सड़क जाम मामले में जिपस पर एफआईआर का मामला तूल पकड़ा

      “बीते 20 अगस्त को तेलमर के पास चंडी थाना क्षेत्र के नरसंडा निवासी मंटू साव की सड़क हादसे में मौत हो गयी थी। हादसे के बाद नाराज ग्रामीणों ने नरसंडा बाजार के पास सड़क जाम कर विरोध जताया था…

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। चंडी थाना पुलिस द्वारा जिला परिषद सदस्य निरंजन कुमार पर एफआईआर किये जाने का मामला तुल पकड़ता जा रहा है। इस लेकर नालंदा जिला परिषद की अध्यक्ष पिंकी कुमारी के नेतृत्व में जिला परिषद सदस्यों ने आरक्षी अधीक्षक अशोक मिश्रा से मिलकर एक ज्ञापन सौंपा।

      जिप अध्यक्ष पिंकी कुमारी के अनुसार मुलाकात के दौरान एसपी ने पूरे मामले की जांच और कार्रवाई स्थगित रखने का आश्वासन दिया है।

      आरक्षी अधीक्षक से मिलने वालों में जिला परिषद सदस्य निरंजन कुमार, कमलेश पासवान, अशोक सिंह, पंकज पासवान, अशोक बिंद, अजय कुमार, प्रसाद, संजय चंद्रवंशी,पप्पू सिंह, बालमुकुंद पासवान, नीरज यादव शामिल बताए जाते हैं।

      ज्ञातव्य है कि बीते 20 अगस्त को तेलमर के पास चंडी थाना क्षेत्र के नरसंडा निवासी मंटू साव की सड़क हादसे में मौत हो गयी थी। हादसे के बाद नाराज ग्रामीणों ने नरसंडा बाजार के पास सड़क जाम कर विरोध जताया था।

      बताया जाता है कि सड़क जाम की सूचना पाकर मामला शांत कराने के उद्देश्य से इस क्षेत्र के जिला परिषद के सदस्य निरंजन कुमार भी पहुंचे थे।

      जिला परिषद सदस्यों का कहना है कि सड़क जाम हटाने में जिन्होंने प्रशासन को सहयोग ही किया था और उनका ही नाम एफआईआर में डाल दिया गया। सामाजिक कार्यकर्ता होने के कारण हम लोग हमेशा पुलिस और प्रशासन को सहयोग ही करते है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!