अन्य
    Friday, April 19, 2024
    अन्य

      नीतीश का संयोजक और तेजस्वी का मुख्यमंत्री बनना तय : रामनरेश

      “नीतीश कुमार के संयोजक बनने के बाद तेजस्वी का मुख्यमंत्री बनना तय है। नीतीश कुमार पूरे देश को संभालेंगे और युवा तेजस्वी स्वच्छंद होकर बिहार को संभाल पाएंगे। बिहार वासियों के लिए दोनों अनमोल तोहफे होंगे…

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहार शांति मिशन के अध्यक्ष एवं नालंदा के पूर्व विधायक रामनरेश सिंह ने कहा कि विरोधी पार्टियों का इंडिया एलाइंस में हो रहे खींचतान के बीच नीतीश कुमार का संयोजक बनना तय है।

      उन्होंने कहा कि नीतीश जी पूरे विरोधी दल यानी इंडिया एलाइंस कुनवे को संजोग कर रखने की जिम्मेदारी बनेगी। हालांकि बिहार को संयोजने में वह विफल रहे हैं।

      उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार के संयोजक बनने के बाद तेजस्वी का मुख्यमंत्री बनना तय है। नीतीश कुमार पूरे देश को संभालेंगे और युवा तेजस्वी स्वच्छंद होकर बिहार को संभाल पाएंगे। बिहार वासियों के लिए दोनों अनमोल तोहफे होंगे।

      उन्होंने कहा कि जिस पाकिस्तान को पूरी दुनिया आतंक के साम्राज्य के रूप में देखती है और अमेरिका ने दर्जनों दुर्दांत आतंकीयो पर इनाम घोषित कर रखा है। उसी पाकिस्तान के संदर्भ में किसी ज्ञानी नेता ने कहा है कि हिंदुस्तान से अच्छी विधि व्यवस्था पाकिस्तान में है।

      उन्होंने आगे कहा कि यह बात सही हो या नहीं हो, परंतु पाकिस्तान के युवक काफी स्मार्ट एवं तेजतर्रार होते हैं। यही कारण है कि यहां की बहुचर्चित खिलाड़ी सानिया मिर्जा ने क्रिकेटर सोहेब मलिक से और बहुत चर्चित एक्टर रीना रॉय ने क्रिकेटर मोहसिन खान से शादी रचा ली। और भी ऐसे कई उदाहरण है, जिसका लाभ पाकिस्तानी प्रेमी भी उठा सकते हैं।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!