अन्य
    Sunday, April 21, 2024
    अन्य

      अंडा फैक्ट्री में काम करने दार्जिलिंग से हरनौत आए लापता अधेड़ का पानी भरे गड्ढे में मिला शव

      “मृतक दार्जिलिंग का रहने वाला है और अंडा फैक्ट्री में काम करने के लिए हरनौत के नंदा बिगहा आया था। वह मानसिक रूप से विछिप्त बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस यूडी केस दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है…

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा में शुक्रवार की रात से लापता एक अधेड़ का शव पानी भरे गड्ढे से बरामद किया गया है। मामला चेरो ओपी अंतर्गत बिरजू मिल्की स्थित हनुमान मंदिर के पीछे की है।

      मृतक की पहचान पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिला के करसिंग थाना क्षेत्र निवासी मनी कुमार तमंग का 50 वर्षीय पुत्र अमित तमंग के रूप में किया गया। वह चार दिन पूर्व ही काम के सिलसिले में अपने अन्य 3 सहयोगियों के साथ नालंदा आया था।

      बताया जाता है कि बीती रात अंडा फैक्ट्री में काम खत्म करने के उपरांत सभी लोग सो गए। अचानक से अमित तमांग उठकर रात में ही कहीं चले गए। जब उन लोगों की नींद खुली तो अमित तमांग वहां से गायब थे। इसके उपरांत उन लोगों के द्वारा काफी खोजबीन किया गया। बावजूद उनका कहीं पता नहीं चल सका।

      शनिवार को अचानक से उनका शव बगल के गांव के पानी भरे गड्ढे में होने की सूचना मिली, इसके बाद तत्काल इस बात की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। कुछ दिनों से वह मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे।

      चेरो ओपी प्रभारी अनुज सिंह के अनुसार बीती रात से अधेड़ लापता था। शनिवार को ग्रामीणों के द्वारा सूचना मिली कि एक शव पईन में उपलाया हुआ है। इसके उपरांत पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया गया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!