अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      चंडी में एक्सप्रेस बिज के डिलेवरी रिप्रेजेंटेटिव का खुलेआम गुंडई, आर्डर किया रिटर्न

      Delivery representative of Express Biz openly bullied in Chandi return ordered 2चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी के लालगंज स्थित सावित्री पैलेस में खुले एक्सप्रेस ब्रिज के एक डिलेवरी रिप्रेजेंटेटिव पिछले चार दिन से आउट आफ डिलेवरी के बाबजूद आर्डर रोक रखा है। फोन करने पर वह खुलेआम गुंडई पर उतर आया है। वह आर्डर डिलेवर करने से साफ इंकार करता है।

      स्थानीय लालगंज निवासी लिली सिन्हा ऑनलाइन एप मीशो से बच्चे का एक ड्रेस आर्डर की थी। वह आर्डर एक्सप्रेस बीज के माध्यम से 18 नवंबर को ही आउट फार डिलेवरी हो चुका है। लेकिन चार दिन बाद भी उक्त आर्डर पचास मीटर की दूरी पर नहीं पहुंच सका।

      Delivery representative of Express Biz openly bullied in Chandi return ordered 1पिछले तीन दिनों से डिलेवरी रिप्रेजेंटेटिव ने कस्टमर से कभी संपर्क नहीं किया। सिर्फ व्हाट्स ऐप के माध्यम से नाट अवेलेबल का मैसेज भेजा जा रहा है।

      थक हार कर कस्टमर ने उसके नंबर पर फोन किया तो वह बोलने लगा कि आपका आर्डर डिलेवर नहीं करेंगे, जो करना है कर लो।

      उपभोक्ता ने मीशो के कस्टमर एजुकेटिव से बात की, लेकिन उनके तरफ़ से भी कोई हल फिलहाल नहीं निकल सका है। बुधवार को एक्सप्रेस बिज ने सप्लायर को आर्डर रिटर्न कर दिया।

      इस बाबत उपभोक्ता ने एक्सप्रेस बिज में संपर्क की तो फेसिलिटी सेंटर ने कहा कि किसी कारणवश आपका आर्डर रिटर्न कर  दिया गया है।

      बताया जाता है कि एक्सप्रेस बिज के डिलेवरी एजेंट का यह कोई अभद्रता का पहला मामला नहीं है। वह हमेशा पिक अप और रिटर्न के नाम पर उपभोक्ताओं से आना कानी करता है। कस्टमर एक्जीक्यूटिव को शरीर पर चर्बी बढ़ी दिखती है। वह भी उपभोक्ताओं की समस्याओं पर कोई ध्यान नहीं देता है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!