अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      गंदा फरमान से मना किया तो सरपंच ने थानेदार की डीजीपी-सीएम तक कर दी शिकायत

      चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी थाना के नगरनौसा प्रखंड अंतर्गत कछियावां पंचायत क्षेत्र से एक बड़ा दिलचस्प मामला प्रकाश में आया है। एक महिला सरपंच ने चंडी थानेदार और इंसपेक्टर की एसपी से लेकर डीजीपी, मुख्यमंत्री तक से दुर्वयवहार की सिर्फ इसलिए झूठी शिकायत कर दी है कि दोनों पुलिस अफसरों ने तुगलकी फरमान मानने से मना कर दिया।

      बताया जाता है कि कछियावां सरपंच खुशबू कुमारी चंडी थाना परिसर में थानाध्यक्ष के ही समक्ष एक युवक से थूक चटवाना चाहती थी। जब थानाध्यक्ष ने ऐसा अमानवीय व्यवहार करने से मना किया तो सरपंच ने अभद्र व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए नालंदा पुलिस अधीक्षक, डीजीपी से लेकर मुख्यमंत्री को झूठा आवेदन देकर थानाध्यक्ष पर कार्रवाई करने की मांग कर डाली हैं।

      थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने बताया कि कछियावां पंचायत के सरपंच खुशबू कुमारी चंडी थाना पहुंचकर एकैड़ गांव के एक युवक पर घर पर चढ़कर गाली गलौज व अभद्र व्यवहार का आरोप लगाते हुए थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराया।

      लिखित शिकायत की जांच करने के लिए दरोगा अनिरुद्ध पांडे घटनास्थल पर गए और घटना की जांच कर सारी बातों से उन्हें अवगत कराया। जिसके उपरांत सरपंच खुशबू कुमारी को दूरभाष के माध्यम से बुलाकर आवेदन पर करवाई करने की बात कही। लेकिन सरपंच ने आवेदन पर करवाई नही करते हुए तुगलकी फरमान जारी किया।

      सरपंच ने कहा कि उक्त युवक को बुलाकर हमारे समक्ष थूक गिराकर उससे चटवायें, तभी उक्त युवक को हम माफ करेंगे। जिसपर थानध्क्ष ने कहा कि कानून नहीं कहता है कि ऐसा कर किसी को अपमानित किया जाए।

      इसके बाद महिला सरपंच उल्टे थानाध्यक्ष पर विफर पड़ी। इसका प्रमाण थाना में लगे सीसीटीवी फुटेज में ऑडियो भी रिकार्ड हो गई है।

      जिलाधिकारी ने औंगारी धाम छठ घाट का किया निरीक्षण, दिए कई निर्देश

      इस्लामपुर में ट्रेन से कटकर वृद्ध दंपति और कतरीसराय में ई-रिक्सा सवार की मौत

      ऐतिहासिक होगा बड़गांव छठ मेला, तैयारी में जुटा नालंदा नगर निकाय प्रशासन

      वरदाहा पंचायत के उपमुखिया पुत्र समेत 3 सड़क लुटेरे गिरफ्तार

      30 नवंबर से 2 दिसबंर तक होगा राजगीर महोत्सव का आयोजन, जिलाधिकारी ने की बैठक

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!