अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      मेडिकल की परीक्षा में असफल होने के भय से आक्रांत छात्रा ने फांसी लगाई

      बिंद (नालंदा दर्पण)। बिंद थाना क्षेत्र अंतर्गत इब्राहिमपुर गांव में मेडिकल की परीक्षा की तैयारी में जुटी मुरारी प्रसाद की 20 वर्षीया पुत्री पालनी कुमारी उर्फ गुड्डी कुमारी ने फांसी लगा खुदकुशी कर ली है।

      परिजनों के अनुसार बीती रात खाना खाने के बाद गुड्डी अपने कमरे में सोने चली गयी और सुबह जब वह काफी देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो घर के लोगों को संदेह हुआ।  इसके बाद कमरे को खुलवाने का प्रयास किया गया। लेकिन अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आयी।

      इसके बाद पिछले दरवाजे से जब झांक कर देखा तो गुड्डी ओढ़नी का फंदा बना कर लटकी हुई थी। इसके बाद दरवाजा तोड़ कर फंदे से गुड्डी को नीचे उतारा गया। तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

      वहीं घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गयी। परिजन ने बताया कि गुड्डी मेडिकल की तैयारी कर रही थी। दो बार उसने नीट की परीक्षा दी थी। जिसमें वह असफल रही थी। फिर नीट का फार्म भरा रहा था। इसी डिप्रेशन में आकर उसने फांसी लगा खुदकुशी कर ली, उसके पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ था। जिसमें उसने अपनी मर्जी से खुदकुशी की बात लिख रखी है।

      इस संबंध में बिंद थानाध्यक्ष नागेंद्र चौधरी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद उसे बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेजने के बाद बताया कि उन्हें सुसाइड नोट नहीं मिला है। मेडिकल की परीक्षा में असफल होने के बाद सुसाइड की बात सामने आ रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गयी है।

      नगरनौसा हाई स्कूल के मैदान में प्रखंड स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

      नालंदा टोल पलाजा के पास अज्ञात वाहन ने 2 बाइक सवार को रौंदा, 2 की मौत, 3 गंभीर

      बिहारशरीफ श्रम कल्याण केंद्र में पास पुलिस ने एक महिला चोर को मॉबलींचींग से बचाया

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=eTt1BeTDOt0[/embedyt]

      CM नीतीश कुमार की घोषणा बाद ACS केके पाठक का आदेश बना अबूझ पहेली

      तेल्हाड़ा पुलिस ने देशी कट्टा और कारतूस के साथ एक अपराधी को पकड़ा

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!
      बिहारशरीफ नगर का रमणीक स्थान हिरण्य पर्वत नकली और असली दवाइयां में पहचान के तरीके दुनिया का पहला प्रसिद्ध विश्व शांति स्तूप राजगीर बिहार की सैर कीजिए जानें राजगीर ब्रह्म कुंड का अद्भुत रहस्य ई BPSC टीचर बच्चों के बीच क्या मिमिया रहा है KK पाठक साहब?