अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      बकरी को बाइक से धक्का लगने के बाद दो गुटों के बीच अंधाधुन फायरिंग, 2 को मारी गोली, विम्स रेफर

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। सरमेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत पेन्दी गांव में दो गुटों की ओर से दर्जन भर राउंड फायरिंग की गई। गोली लगने से एक पक्ष के भगवान राम का पुत्र पंकज कुमार जख्मी बताया जा रहा है। जिसे सरमेरा पीएचसी में प्राथमिक उपचार के बाद भगवान महावीर आयुर्विज्ञान संस्थान पावापुरी रेफर कर दिया गया है।

      खबरों के मुताबिक, बीते शनिवार को इसी गांव में बदमाशों ने मुकेश कुमार को गोली मारकर जख्मी कर दिया था। बाइक सवार ने बकरी को धक्का मार दिया था। उसी विवाद में घटना को अंजाम दिया गया था। यहाँ 3 दिन के भीतर हुई गोलीबारी में 2 लोग गोली लगने से जख्मी हो गया है।

      ग्रामीणों के अनुसार पूर्व के विवाद को लेकर दो पक्ष के बीच तनाव चला आ रहा है। मंगलवार को दोनों गुटों के बीच फिर से गोलीबारी होने लगी। गोली की आवाज सुन लोग दहशत के कारण अपने घरों में दुबक गये। इसी दौरान पंकज के हाथ की हथेली में गोली आ लगी। इसके बाद बदमाश मौके से भाग निकले।

      फ़िलहाल घटना के बाद गांव के दो गुटों के बीच तनाव बना हुआ है। गोलीबारी की सूचना मिलने के उपरांत सरमेरा थानाध्यक्ष विवेक राज गांव पहुंचकर छापेमारी में जुट गये।

      वहीं सदर डीएसपी डॉ. शिब्ली नोमानी ने बताया कि शांति बहाल रखने को लेकर पुलिस गांव में कैम्प कर रही है। आवेदन मिलने अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!