अन्य
    Saturday, March 2, 2024
    अन्य

      आरसीपी सिंह के पोता को मारी गोली, हालत गंभीर, जदयू नेता पर लगा सीधा आरोप

      “बकौल पूर्व केन्द्रीय मंत्री आरसीपी सिंह जेडीयू ने आरसीपी सिंह को बर्बाद करने की भी बात कही है और अगला टारगेट आरसीपी सिंह को ही बताया है…

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिले के सिलाव थाना इलाके के धरहरा गांव में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह के रिश्तेदार पिंटू सिंह को बदमाशों ने घर से बुलाकर छाती में गोली मार दी।

      JDU leader shoots relative of former Union Minister RCP Singh condition criticalबताया जाता है कि रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री के पैतृक गांव मुस्तफापुर में अस्थावां विधानसभा का बैठक हुई थी। जिसमें पिंटू सिंह ने हिस्सा लिया था। बैठक में हिस्सा लेने के बाद पिंटू सिंह अपने गांव धरहरा लौट गए।

      इसके बाद इस वारदात को अंजाम दिया गया । वही घटना के संबंध में पूर्व केंद्रीय मंत्री आरसीपी सिंह ने कड़े तेवर में कहा कि इस गोलीबारी की घटना को राजनीतिक षड्यंत्र के तहत अंजाम दिया गया है।

      पूर्व केंद्रीय मंत्री ने इस घटना के पीछे सीधे जेडीयू को जिम्मेवार ठहराया है । क्योंकि गोली मारने वाला आरोपी जदयू नेता बताया जाता है।

      उन्होंने कहा कि आज हमारा रिश्तेदार पिंटू सिंह अस्थावां विधानसभा की बैठक में शामिल होने आया भी था और बैठक में शामिल होने के बाद अपने गांव लौटा था। इसलिए पिंटू को गोली  मारी गई, क्योंकि वह हमारे साथ रहकर काम करता है। गोली मारने वाले शख्स ने आरसीपी सिंह का साथ छोड़ने की धमकी देकर गोली मारी है।

      उन्होंने कहा के नालंदा जिला में हमारे बढ़ते शाख को देखकर जेडीयू पूरी तरह से घबरा चुकी हैं । उन्होंने कहा के नीतीश कुमार की औकात राजनीतिक रूप से लड़ने की नहीं रही है। इसीलिए जेडीयू के द्वारा हमारे रिश्तेदारों को निशाना बनाया जा रहा है।

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      - Advertisment -
      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!