अन्य
    Sunday, June 23, 2024
    अन्य

      आधुनिक युग के नए अवतार वाली हीरो ग्लैमर का हुआ भव्य लॉन्चिंग, फ्री टेस्ट राइड भी आयोजित

      “नई ग्लैमर बेहद ही आकर्षक, उच्च व्यवहारिकता और दक्षता से प्रभावित करता है। नई ग्लैमर में मोटरसाइकिल पूरी तरह से डिजिटल कंट्रोल रियल टाइम माइलेज और मोबाइल चार्जिंग पोर्ट जैसी विशेषताएं के साथ नई ग्लैमर को चार चांद लगाती है…

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहारशरीफ नगर के रामचंद्रपुर स्थित ओम हीरो एजेंसी के सभागार में हीरो के आधुनिक युग के नए ग्लैमर बाइक की भव्य लॉन्चिंग समारोह का आयोजन किया गया।

      Grand launch of new avatar of modern era Hero Glamour free test ride also organized 1कार्यक्रम की शुरुआत आए हुए अतिथियों व संचालक द्वारा संयुक्त रूप से दीप प्रज्जवलित कर किया गया। इसके बाद ग्लैमर की बाइक को हर्ष उल्लास के साथ लॉन्च किया गया। साथ इस दौरान ग्राहकों के बीच क्विज प्रतियोगिता भी आयोजित की गई, जिसमें सही जवाब देने वाले 5 लोगों को उपहार देकर सम्मानित किया गया।

      इस मौके पर ओम हीरो के कई कर्मचारियों को सम्मानित किया गया। वहीं कार्यक्रम के दौरान क्षेत्रीय अधिकारी अभिषेक कुमार ने कहा कि आपका चहेता हीरो ग्लैमर अब एक नए अवतार में है एक से बढ़कर एक खूबियों के साथ हीरो ग्लैमर की रविवार को बिहारशरीफ के ओम हीरो में लॉन्चिंग हो चुकी है।

      उन्होंने बताया ओम हीरो में उपयुक्त सभी तीन रोमांचक नए रंग “कैंडी ब्लेजिंग रेड”, “टेक्नो ब्लू ब्लैक” और “स्पोर्ट्स रेड ब्लैक” में उपलब्ध है। ड्रम वेरिएंट में इसका एक्स शोरूम कीमत 82,898 रूपये निर्धारित है।

      बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प ने नई करिज्मा एक्सएमआर 210 लॉन्च करने से पहले हीरो मोटोकॉर्प अपनी बाकी पॉपुलर मोटरसाइकल को एक के बाद एक दनादन अपडेट कर रही है और बीते दो महीने में कई बाइक को बेहतर डिजाइन और लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश किया गया है। इसी कड़ी में अब ग्लैमर मोटरसाइकल के अपडेटेड मॉडल को भी लॉन्च कर दिया गया है।

      सर्विस की बात करें तो आज की जो हीरो की बाइक है, उसमें छोटी मोटी समस्या आती है तो आप फोन कॉल के माध्यम से भी इंजीनियर के संपर्क में आते हुए अपनी बाइक की समस्याओं को दूर कर सकते है।

      साथ ही हीरो मोटोकॉर्प ने अब हार्ले डेविडसन के साथ कोलाइब कर लिया है और कोलाइब करते ही शुरुआत में ही 25000 से ज्यादा के अग्रिम बुकिंग हो चुकी है। हीरो हमेशा अपने ग्राहकों के फायदे और सुविधाओ के लिए तैयार था है और रहेगा।

      मौके पर संचालक पवन किशोर ने कहा की आज ग्लैमर बाइक के नए अवतार की लॉन्चिंग की गई है साथ हीरो के सभी मॉडल बाइक्स के साथ फ्री टेस्ट ड्राइव का भी आयोजन किया गया। आप नए हीरो ग्लैमर या हीरो की कोई भी बाइक आसान किस्तों में भी खरीद सकते है। हमारे यहां सभी फाइनेंस कंपनियों की सुविधा उपलब्ध है साथ ही एक्सचेंज सुविधा भी उपलब्ध है।

      हीरो ग्लैमर के लुक-डिजाइन और फीचर्स की बात करें तो इसमें नए डिजाइन एलिमेंट के साथ ही अब नया डिजिटल कंसोल, आइडल स्टार्ट-स्टॉप सिस्टम वाली i3S टेक्नॉलजी, मोबाइल चार्जिंग पोर्ट जैसी खूबियां दी गई हैं। हीरो मोटोकॉर्प ने नई ग्लैमर की राइडर और पिलियन सीट की हाइट को कम कर दिया है, जिससे अब बेहतर सीटिंग पोजिशन मिल सकेगी। इसमें 170 एमएम का ग्राउंड क्लियरेंस दिया गया है।

      कलर ऑप्शन, इंजन-पावर और माइलेजः कैंडी ब्लेजिंग रेड, टेक्नो ब्लू-ब्लैक और स्पोर्टी रेड-ब्लैक कलर ऑप्शन में लॉन्च हीरो ग्लैमर के नए डिजिटल क्लस्टर में अब रीयल टाइम माइलेज इंडिकेटर, लो फ्यूल इंडिकेटर और यूएसबी चार्जर इंटिग्रेड किया गया है।

      इस बाइक में OBD2 और E20 कंप्लायंट 125cc का इंजन दिया गया है, जो कि 7.97 किलोवाट की पावर और 10.6 Nm का पिक टॉर्क जेनरेट करता है। हीरो मोटोकॉर्प का दावा है कि नई ग्लैमर की माइलेज 63 किलोमीटर प्रति लीटर तक की है। नई ग्लैमर को कंपनी ने कंफर्ट, परफॉर्मेंस और माइलेज के मामले में बेहतर करने की कोशिश की है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!