अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      परबलपुर डबल मर्डर कांड का खुलासा, चोरी के दौरान पड़ोसी ने ही की थी दादी-पोता की हत्या

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)।  पिछले 27 जून को परबलपुर थाना के करनबीघा गांव में दादी पोते की गला दबाकर हुए डबल मर्डर कांड का पुलिस ने गुत्थी को सुलझा ली है।

      नालंदा एसपी अशोक मिश्रा ने बताया कि चोरी के नियत से इस डबल मर्डर की घटना को अंजाम दिया गया। आरोपी करणबीघा गांव का ही रहने वाले पड़ोसी रविकांत कुमार उर्फ झुन्नू है।

      हालांकि पुलिस को शुरुआती से ही रविकांत उर्फ झुन्नू के ऊपर शक था क्योंकि मृतक के परिजन ने भी रविकांत कुमार के ऊपर ही शक किया था। जिसके बाद पुलिस ने पूछताछ को लेकर पड़ोसी को उठाकर परवलपुर थाने लाई। जब कड़ाई से पूछताछ किया गया तो रविकांत कुमार और झुन्नू ने घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की।

      पुलिस अधीक्षक अशोक मिश्रा ने बताया कि रविकांत कुमार उर्फ झुन्नू कर्ज तले दबा हुआ था और वह इसी कर्ज को उतारने के उद्देश्य अंजन भाई पटेल के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी के दौरान दादी और पोता जाग गया। यही कारण है कि रविकांत रूपेश झुन्नू ने साक्ष्य मिटाने के उद्देश्य दोनों की हत्या गला घोंटकर कर दी।

      फिलहाल पुलिस ने एक लाख नगद और सोने के आभूषण को बरामद कर लिया है। इस तरह से पुलिस ने 96 घंटे में इस हत्या की गुत्थी को सुलझा कर राहत की सांस ली है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!