अन्य
    Sunday, June 23, 2024
    अन्य

      चोरों ने पुलिस की जारी सुस्ती के बीच 50 हजार नकद समेत लाखों के जेवरात उड़ाए

      बेन (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिले के बेन थाना क्षेत्र में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रहा है। यहाँ लगातार चोर चोरी व लूटपाट की घटना का अंजाम दे रहे हैं।

      Thieves cleaned jewelry worth lakhs including 50 thousand cash amidst the ongoing lethargy of the police 1थाना क्षेत्र के बारा पंचायत के कौआकोल गांव में रविवार की रात चोरों ने एक गृहस्वामी गणेश पॉल के घर से 50 हजार नगद एवं सोने की आभूषण सहित करीब दो लाख मूल्य के जेवरात ले जानें की बात बताई जाती है।

      गृहस्वामी गणेश पॉल जब रात्रि के तीन बजे उठे तो देखा कि कमरे में जैसे तैसे सामान बिखरे पड़े हैं। बक्से एवं ट्रंक के ताले टूटे पड़े हैं। अटैची गायब है।

      उन्होंने बताया कि चोर दीवार फांदकर घर में प्रवेश किया और चोरी की घटना का अंजाम दिया है। पुलिस चोरों को नहीं पकड़ पा रही है। जिसकी वजह से उनके हौसले बुलंद है। पुलिस की कार्यप्रणाली से लोगों में काफी नाराजगी है।

      बता दें कि शनिवार की रात भी चोर वभनियावां गांव में चोरी की घटना का अंजाम दे चुका है। इस मामले को लेकर थानें में अज्ञात चोर के खिलाफ तहरीर दी है।

      थानाध्यक्ष पवन कुमार ने बताया कि पीड़ित की ओर से आवेदन प्राप्त हुई है। जांच पड़ताल की जाएगी।

      ★ यह सामान हुई चोरी: जानकारी अनुसार घर में रखे सोने की दो जोड़ी कर्णवाली, अंगूठी, बेसर, नथिया, चांदी के दो जोड़े पायल, कांसा का बर्तन, नये नये दो कंबल और कपड़े एवं घर बनाने के लिए घर में रखे नकद 50 हजार रुपए बताया जा रहा है।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!