अन्य
    अन्य

      मुखिया की बीच सड़क गुंडई का वीडियो वायरल

      परवलपुर (नालंदा दर्पण)। नालन्दा जिले में एक वर्तमान मुखिया द्वारा बीच सड़क पर लठैती-मारपीट करने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जो परवलपुर थाना क्षेत्र के पिलीक्ष गांव का बताया जा रहा है।

      घटना के बारे में बताया जाता है कि पिलीक्ष पंचायत के मुखिया राजेंद्र तांती द्वारा राजमिस्त्री रामदास रविदास से नल जल योजना में काम कराया था।

      nlanda mukhiya gundai vedio viral 1उसी का बकाया पैसा मिस्त्री के द्वारा मांगा गया तो मुखिया के द्वारा लाठी लेकर राजमिस्त्री को पिटाई करने बीच सड़क पर उतर गया। जिसकी वीडियो स्थानीय लोगों ने बनाकर वायरल कर दिया।

      परवलपुर थानेदार कुणालचन्द्र का कहना है कि क्वांरटाइन सेंटर पर खाना को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद मुखिया द्वारा राज मिस्त्री के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। उसके बाद मिस्त्री को ही गिरफ्तार लिया गया। हालांकि ग्रामीण क्वांरटाइन सेंटर पर खाना विवाद की बात सिरे से खारिज कर रहे हैं।

      जाहिर है कि जिस तरह से मुखिया के द्वारा पहले लाठी लेकर राजमिस्त्री को पीटा जा रहा था और पीड़ित राजमिस्त्री बचाव मुद्रा में हैं, सब कुछ साफ वयां कर रहा है। वीडियो में भी साफ दिख रहा है।

      उसके बाद भी एकतरफा कार्रवाई करना थानाध्यक्ष की ईमानदारी पर सीधा सवाल उठाता है। ऐसे भी इस थानेदार के बारे में कहा जाता है कि वह उसी की सुनता है, जो माल देता है। खासकर जब मुखिया सफेदपोश हो तो उसके जलवे के क्या कहने और थानेदार की ईमान की क्या बात करने?

      देखिए मुखिया की बीच सड़क गुंडई का वीडियो वायरल…

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News