अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      सड़क दुर्घटना में चौकीदार और मजदूर पुत्र की मौत, मुखिया पुत्र गंभीर

      इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। स्थानीय इसलामपुर थाना के इचहोस गांव के चौकीदार नगीना पासवान के पुत्र मुकेश पासवान और इसी गांव के महेंद्र पासवान के पुत्र अनिरुद्ध पासवान उर्फ देवा की मौत सड़क दुर्घटना में हो गयी। वहीं संडा पंचायत मुखिया उषा देवी के पुत्र सुनील कुमार घायल बताया जा रहा है।

      पीडित मुखिया के परिजनों ने बताया कि सुनील कुमार की पत्नी सुमन कुमारी कटिहार मे पुलिस में कार्यरत है और करवा चौथ के अवसर पर सुनील अपनी पत्नी से मिलने गया था। सुनील का दो पुत्री एक पुत्र है।Watchman and laborer son died in road accident head son serious 2

      वही इचहोस गांव के चौकीदार नगीना पासवान के परिजनों ने बताया कि पुत्र मुकेश पासवान और गांव के महेंद्र पासवान के पुत्र अनिरुद्ध पासबान उर्फ देवा भी सुनील कुमार के साथ गाडी से गया था कि रास्ते में सड़क दुर्घटना में दोनों का मौत हो गयी।

      मृतक मुकेश पासवान मजदूरी करता है। इनके पत्नी रीना देवी समेत दो पुत्र व एक पुत्री हैं। वहीं अनिरुद्ध पासवान के पत्नी समेत एक पुत्र व एक पुत्री है। अचानक घटना पर परिजनों के बीच कोहराम मच गया है। गांव में मातमी सन्नाटा छाया है।

      समाजसेवी रंजय मालाकार, वीरेंद्र गोप, वीरेंद्र राम, सोनू पांडेय, सत्येंद्र पासवान, सुरेश विंद, जिला परिषद प्रतिनिधि सुमन पटेल आदि ने दुःख प्रकट किया और आश्रित को उचित मुआवजा देने का सरकार से मांग किया है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!