अन्य
    Thursday, April 18, 2024
    अन्य

      अपराधी बेलगाम, राजगीर में ठेकेदार की चाकू गोदकर हत्या

      “सीएम नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में अपराधियों का मनोबल कम होने का नाम नहीं ले रहा है। यहां अन्य गंभीर वारदातों के साथ लगातार हत्याओं के दौर भी जारी है। अब उनके पसंदीदा राजगीर में एक ठेकेदार की हत्या कर दी गई है…”

      बिहार शरीफ (एक्सपर्ट मीडिया न्यूज नेटवर्क)। ताजा मामला राजगीर थाना इलाके के विस्थापित नगर गाँव की है। जहाँ बेखौफ बदमाशों ने रुपये के लेनदेन में एक लेवर ठेकेदार को शादी समारोह के बहाने बुलाकर लाठी डंडे और सर पर धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया।

      rajgir murder1मृतक जागो राजवंशी का पुत्र सुनील राजवंशी है। सुनील दूसरे राज्यों में ईट भठ्ठा पर मजदूर मुहैय्या करवाने का काम करता था।

      परिजनों का आरोप है कि गाँव की ही एक महिला से मजदूरी के रुपए को लेकर विवाद चल रहा था। बीती रात पास के ही गांव में शादी समारोह चल रहा था।

      उसी शादी समारोह में भाग लेने के बहाने महिला के पति और भाइयों ने उसे बुलाया और खंधे में ले जाकर लाठी डंडे से पिटाई करने के बाद धारदार हथियार से वार कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

      सुबह जब ग्रामीण शौच के लिए जा रहे थे तो किसी युवक के कराहने की आवाज आई। इसके बाद परिजन मौके पर पहुँच कर उसे इलाज के लिए राजगीर रेफरल अस्पताल लाया। जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

      थानाध्यक्ष के अनुसार मृतक के पिता ने 6 नामजद सहित 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जिसमें रुपए लेन देन का विवाद बता रहे है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या का खुलासा हो सकता है।

      देखिए वीडियोः कहते हैं परिजन…

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!