अन्य
    Friday, June 21, 2024
    अन्य

      नालंदा डीडीसी आवास के पास 2 युवक को गोली मारी, एक की मौत, दूसरा गंभीर

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिला मुख्यालय बिहारशरीफ नगर अवस्थित बिहार थाना इलाके के टीकुलीपर एतवारी बाजार में दो युवक को गोली मार दी, जिसमें एक युवक की मौत हो गई, वहीं उसका भाई गोली लगने से गंभीर रुप से जख्मी हो गए। इस वारदात के पीछे आपसी संपत्ति विवाद बताया जा रहा है।

      मृतक की पहचान लक्ष्मीपुर गांव निवासी उमेश प्रसाद के 22 वर्षीय पुत्र विनय बिहारी के रूप में हुई है। इसका दूसरा भाई गणेश कुमार गंभीर रुपसे जख्मी है, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है।

      यह घटना नालंदा डीडीसी आवास से महज 15 मीटर की दूरी पर हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। पुलिस कमरे से एक हथियार को बरामद किया है जिससे घटना को अंजाम दिया गया है।

      बताया जाता है कि उमेश प्रसाद और सुरेश प्रसाद दोनों भाई हैं। दोनों भाई के पुत्र के बीच संपत्ति को लेकर विवाद चल रहा था। बिहार शरीफ में सुरेश प्रसाद किराए के मकान पर रहते हैं। सुरेश प्रसाद के साथ इनके पिता सोहराई यादव भी रहते थे।

      सोहराई यादव ने अपने दूसरे बेटे उमेश प्रसाद के तीनों बेटों विनय बिहारी, गणेश कुमार और मुन्ना को समझौते के लिए बुलाया था। पहले से किराए के घर में सुरेश प्रसाद के पुत्र सोनू कुमार, श्याम किशोर और शंभू मौजूद थे। इस दौरान चचेरे भाइयों के बीच विवाद हो गया और मकान में ही फायरिंग हो गई।

      इस पूरे मामले में सदर डीएसपी नूरुल हक ने बताया कि संपत्ति विवाद को लेकर चचेरे भाइयों में बहस हुआ था। इस दौरान गोली लगने से एक की मौत हुई और दूसरा जख्मी हो गया है। सुरेश प्रसाद किराए के मकान पर रहते थे। यहीं समझौता के लिए उमेश प्रसाद के तीन पुत्र आए थे। सुरेश प्रसाद के पिता ने समझौता के लिए बुलाया था। हालांकि पूरी घटना की जांच चल रही है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=2Qu5x63jz88[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=V24pgHBCGtI[/embedyt]

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=Ppnk_e8ADiw[/embedyt]

       

      डीएसपी और थानाध्यक्ष ने महिला सशक्तिकरण सभा आयोजित कर छात्राओं को दी अहम जानकारी

      जन संवाद कार्यक्रम के बीच देखिए जल नल योजना में लूट का हाल

      राजगीर प्रशासन के खिलाफ पीड़ित दुकानदारों ने काला बिल्ला लगाकर किया विरोध प्रदर्शन

      बेटी संग छेड़खानी का विरोध करने पर मारपीट, महिला समेत कई जख्मी

      501 कलश के साथ शोभा यात्रा निकाला गया, भक्तिमय हुआ वातावरण

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!