अन्य
    Sunday, October 27, 2024
    अन्य

      तेल्हाड़ा में जदयू नेता की गोली मारकर हत्या, घर से बुलाकर किया हमला

      बिहार शरीफ (नालंदा दर्पण)। तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र में एक जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

      खबरों के मुताबिक तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र के सैदपुर गांव में अपराधियों ने घर से बुलाकर जदयू कार्यकर्ता सोनेलाल प्रसाद को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।

      सोनेलाल प्रसाद खाना खाकर घर में बैठे हुए थे, तभी किसी का फोन आया और वह एक युवक के साथ घर से बाहर निकला गये। इसी दौरान कुछ ही दूरी पर जाने के बाद अचानक गोली की आवाज आई।

      गोली की आवाज सुनने के बाद लोग घरों से दौड़े और देखा कि सोनेलाल की चाकू मारने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई है।

      हत्या की घटना के बाद तेल्हाड़ा थानाध्यक्ष घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच में जुट गए हैं। पुलिस पता करने में जुटे हुए हैं कि हत्या किस कारण हुई है और कौन लोगों ने मृतक को फोन कर बुलाया था।

      हत्या की इस घटना के बाद जदयू सांसद कौशलेंद्र कुमार ने गहरा दुख व्यक्त करते हुए कहा कि घटना किस कारण से हुई है, यह स्पष्ट नहीं पता चल रहा लेकिन कहीं ना कहीं किसी सहयोगी के द्वारा ही बुलाकर हत्या की गई है।

      उन्होंने बताया कि सोनेलाल जदयू के पुराने कार्यकर्ता हैं और अभी भी जदयू के लिए काम कर रहे थे लेकिन जिस तरह से अपराधियों द्वारा घर से बुलाकर हत्या की गई है वह काफी दुखद घटना है।

      इस दौरान सांसद ने अपराधियों की गिरफ्तारी करने की भी मांग की। फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी है।

      1 COMMENT

      Comments are closed.

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!