अन्य
    अन्य

      टक्कर बाद जलकर राख हुई बाइक-कार, छात्र की मौत, बड़ा भाई गंभीर

      नालंदा दर्पण डेस्क। चंडी थाना क्षेत्र के जैतीपुर-हरनौत मार्ग के माणिक-चितर बिगहा मोड़ के पास सड़क हादसे में गुलड़िया बिगहा निवासी मदन यादव का 15 वर्षीय पुत्र जयपाल कुमार की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई। जयपाल इस बार मैट्रिक की परीक्षा में शामिल होने वाला छात्र था।

      खबरों के मुताबिक जयपाल बाइक से नरसंडा स्थित अपनी कपड़े की दुकान खोलने के लिए घर से निकला था। दुकान उसका भाई चलाता था। वह रोजाना सुबह खोलने जाता था।

      इसी दौरान दुकान पहुंचने से चार किलोमीटर पहले हरनौत से चंडी की तरफ आ रही अज्ञात कार ने उसे रौंद दिया। उसकी बाइक कार में फंस गई। वह करीब 50 मीटर घसीटता चला गया। उसकी मौत मौके पर ही हो गई।

      इस घटना से आक्रोशित परिजनों एवं ग्रामीणों ने मुआवजे की मांग को ले एनएच पर शव रखकर जाम कर दिया।

      प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर के बाद बाइक सहित कार करीब एक सौ मीटर दूर बाईं तरफ खेत में उतर गई। 11 हजार केवीए बिजली के पोल से टकरा गई। इस टक्कर से बिजली के तार इंसुलेटर से अलग होकर पोल के संपर्क में आ गए। करंट आने से कार व बाइक में आग लग गई और जलकर राख हो गए।

      स्थानीय लोगों ने बताया टक्कर की आवाज बहुत तेज थी। सुनकर लोग दौड़े-दौड़े घटनास्थल की ओर पहुंचे। देखते ही देखते गोसाई मठ, बेलछी, मोकिम पुर, माणिक बिगहा, रूपसपुर, मिल्की पर, नरसंडा, बदौरा, मोसिम पुर आदि गांवों के बड़ी संख्या में लोग जुट गए।

      स्थानीय लोगों की मानें तो कार पूरी रफ्तार में थी। वहीं बाइक सवार छात्र भी लिक रोड से रफ्तार में ही हाइवे पर चढ़कर बाईं तरफ मुड़ना चाह रहा था। इससे संतुलन बिगड़ गया। तब तक उसे कार ने रौंद दिया।

      घटना के बाद करीब दो घंटे तक सड़क जाम रही। आवागमन पूरी तरह बाधित रहा। वहीं आग लगने के कारण भीड़ भी जुट गई थी।

      हालांकि मृतक के परिजन का कहना है कि बड़ा भाई, छोटे को हरनौत स्थित ट्यूशन सेंटर पहुंचाने जा रहा था। उसी दौरान पीछे से लग्जरी कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। जिससे दोनों बाइक सवार सड़क पर गिर गए। घटना में मौके पर छोटे की मौत हो गई। जबकि, बड़ा भाई जख्मी हो गया।

      बाइक, कार में फंसकर 50 मीटर घिसटते हुए सड़क किनारे बिजली पोल से टकरा गई। शॉर्ट सर्किट से कार व बाइक में आग लग गई। देखते ही देखते दोनों वाहन धू-धूकर जल गया। कार सवार भाग गए।

      घटना के बाद आक्रोशितों ने एनएच पर आगजनी करते हुए जाम लगा दिया। लोग मुआवजा व कार सवार पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे। हंगामा की सूचना पाकर पुलिस दलबल के साथ आ गई। प्रावधान के तहत मुआवजा का आश्वासन के तीन घंटे बाद यातायात सुचारू हो पाया।

      अब कैसे होगा भोज-भात, थर्मोकोल हुई प्रतिबंधित, निकाली जागरुकता रैली

      खुले में शौच के दौरान दो सगे भाई की पानी भरे गड्ढे में डूबने से मौत

      अलग-अलग सड़क हादसों में 2 की मौत, आधा दर्जन जख्मी

      चिकित्सक की लापरवाही से बालक की मौत, पुलिस ने शव को बिहारशरीफ भेजा

      तिलक समारोह में जा रही कार पलटी, लड़की के मौसा-नाना समेत 3 की मौत, एक गंभीर

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News