अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      बाइक सवार बदमाशों ने मजदूर से मोबाइल छीना और गोली मारकर चलते बने

      इस्लामपुर (नालंदा दर्पण)। इन दिनों इस्लामपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों का आतंक सर चढ़कर बोल रहा है। छिनतई और कट्टाबाजी तो आम बात हो गई है।

      खबर है कि बीते शनिवार की देर शाम को कस्तुरी विगहा गांव में बदमाशों ने एक मजदूर से मोबाइल छीना लिया और उसे गोली मारकर चलता बने।

      पीड़ित मजदूर विध्यानंद चौहान ने बताया कि घर से बाहर शौच करने के लिए गये थे कि बाइक पर सवार वदमाशों ने रास्ते में मोबाइल छीन लिया और विरोध करने पर सीने में गोली मारकर चलते बने। इस घटना की सूचना थाना को दिया गया है। जबकि स्थानीय चिकित्सक ने जख्मी हालत को विशेष इलाज लिए बाहर रेफर कर दिया है।

      ग्रामीणों का कहना है कि यहां अपराधियों पर लगाम लगाने वाला कोई नही है। जिसके कारण उनका मनोबल इस कदर बढ़ गया है कि पूछिए मत। वे प्रायः अप्रिय घटना को अंजाम देकर चुपचाप चलता बनते हैं, स्थानीय पुलिस मुंह ताकती रहती है।

      भूमि विवाद में पति-पत्नि जख्मीः इस्लामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत गुड़रु गांव में भूमि विवाद को लेकर दो लोगों के बीच मारपीट में पति-पत्नी घायल हो गए।

      पीड़ित विजय कुमार ने बताया कि भूमि विवाद को लेकर कुछ लोग मारपीट करने लगे। बीच करने पहुंची पत्नी गुडी रानी को भी जख्मी कर दिया। दोनो घायलों का सरकारी अस्पताल मे इलाज़ करवाया गया है।

      ठेला चालक ने ही सुपारी देकर करायी चंडी निवासी वेंडर साथी की हत्या

      बिहारशरीफ मंडल कारा में कैदी की मौत की होगी न्यायिक जांच

      एकता फाउंडेशन की घटिया मध्यान भोजन खाने से इन्कार, स्कूली बच्चों का हंगामा

      थरथरी में देसी कट्टा लिए युवक की तस्वीर फिर वायरल, गिरफ्तार

      पांच साल बाद नौकायन से फिर गुलजार हुआ सुभाष पार्क

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!