अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      युवक का बर्थ डे मनाने का यह खतरनाक तरीका पहुंचा दिया जेल

      इस्लामपुर (नालंदा दर्पण)। सोशल मीडिया पर देशी कट्टा के साथ मोबाइल पर फोटो वायरल करने वाला युवक को पुलिस ने एक देसी कट्टा तथा दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया।

      हिलसा डीएसपी गोपाल कृष्णा ने बताया कि विगत पांच अप्रैल की रात्रि में इसलामपुर थाना अध्यक्ष संजीव कुमार सिंह के सरकारी मोबाइल के व्हाट्सएप पर एक नवयुवक का हथियार लहराते हुए वायरल फोटो प्राप्त हुआ।

      उस वायरल फोटो का चौकीदार द्वारा सत्यापन करने के बाद हथियार के साथ फोटो वायरल करने वाला युवक की पहचान इसलामपुर थाना क्षेत्र के जैतीपुर बाजार निवासी संतोष प्रसाद के पुत्र सुधीर कुमार के रूप में हुआ।

      इसके बाद पुलिस ने विशेष छापेमारी टीम गठित कर त्वरित कारवाई करते हुए इसलामपुर थाना क्षेत्र जैतीपुर बाजार निवासी संतोष प्रसाद के घर पर छापेमारी कर उसके पुत्र सुधीर कुमार को एक देसी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में हिलसा जेल भेज दिया।

      खबरों के मुताबिक हथियार एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार युवक सुधीर कुमार का पांच अप्रैल को ही बर्थ डे था। वह अपने जन्मदिन पर देसी कट्टा के साथ मोबाइल फोन पर अपना एक वीडियो वायरल किया था। वही वायरल वीडियो पुलिस तक पहुंच गई। जिसके बाद पुलिस ने युवक को एक देसी कट्टा एवं दो जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

      ठेला चालक ने ही सुपारी देकर करायी चंडी निवासी वेंडर साथी की हत्या

      बिहारशरीफ मंडल कारा में कैदी की मौत की होगी न्यायिक जांच

      एकता फाउंडेशन की घटिया मध्यान भोजन खाने से इन्कार, स्कूली बच्चों का हंगामा

      थरथरी में देसी कट्टा लिए युवक की तस्वीर फिर वायरल, गिरफ्तार

      पांच साल बाद नौकायन से फिर गुलजार हुआ सुभाष पार्क

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!