अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      चंडी पुलिस ने 125 ग्राम ब्राउन शुगर, 50 हजार नकद, 7 मोबाइल के साथ एक धंधेबाज को पकड़ा

      चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी में शराब के धंधेबाजों के बाद अब नशीली मादक पदार्थ के धंधे में धंधेबाज लिप्त होते जा रहे हैं। हालांकि थाना क्षेत्र में बड़ी संख्या में युवक नशीली पदार्थों के गिरफ्त में थे। चंडी पुलिस द्वारा गिरफ्तार एक धंधेबाज की गिरफ्तारी से इस पर मुहर लग गई है।

      चंडी पुलिस ने केवई गांव में सोमवार सुबह को एक युवक को 125 ग्राम ब्राउन शुगर के साथ धर दबोचा।धर दबोचे गए युवक के पास से पुलिस ने नकद 50हजार,सात मोबाइल भी जब्त किया है। हालांकि कि पुलिस को देखते हुए बाकी धंधेबाज भागने में सफल रहे।

      थानाध्यक्ष रविन्द्र कुमार ने बताया कि रविवार की देर रात को दरोगा दिनेश कुमार, दिलीप राम व विपुल कश्यप पुलिस बल के साथ छापेमारी में थे। तभी गुप्त सूचना मिली कि केवई गांव में रॉकी कुमार सोमवार की सुबह ब्राउन शुगर डिलीवरी करेगा।

      इस सूचना पाकर एक मजिस्ट्रेट बीडीओ सौरव सिन्हा समक्ष उक्त घर में छापेमारी की गई। पुलिस जब घर में छापेमारी के लिए घर में घुसी  तो देखा कि रॉकी पुलिस को देखकर तकिया के नीचे कुछ छुपा रहा है।

      एनडीपीएस धारा 50 के तहत मजिस्ट्रेट ने तलाशी लिया तो तकिया के नीचे से लगभग 125 ग्राम ब्राउन शुगर, 50 हजार छह सौ रुपया नकद व 7 मोबाइल को बरामद किया। साथ ही दो डिजिटल तराजू को बरामद किया गया। ब्राउन शुगर की कीमत लगभग एक लाख सतासी हजार रुपया बताया जा रहा है।

      पुलिस ने जांच में पाया कि बताया कि बरामद मोबाइल कुछ ब्राउन शुगर पीने वालों का गिरवी रखा हुआ है। पकड़ाया युवक मजिस्ट्रेट के समक्ष ही हिरासत में लेकर थाना लाया गया। जिसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर न्यायालय को सुपुर्द कर दिया।

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!