अन्य
    अन्य

      नवादा के डीएम दरबार में छात्राओं के साथ छेड़छाड़ का मामला गूंजा

      नालंदा दर्पण डेस्क। नवादा जिला सभाकक्ष में गुरुवार को दरबार लगा डीएम डा. सफीना एएन ने लोगों की समस्याएं सुनी। कुल 120 मामले आये। जिसमें से कई का निष्पादन मौके पर किया गया, शेष को संबंधित अधिकारियों को जांच कर निष्पादित करने का निर्देश दिया गया।

      कस्तूरबा गांधी आवासीय बालिका विद्यालय, पकरीबरावां के संचालक मो. शमशेर आलम व उनके पुत्र मो.इमरान द्वारा विद्यालय के छात्राओं के साथ घृणित कार्य करने के प्रयास करने की शिकायत पर डीएम गंभीर हो गयी। उन्होंने जिला कल्याण पदाधिकारी को अविलंब जांच के आदेश दिये।

      पकरीबरावां के मोनू, पप्पू कुमार, जितेन्द्र कुमार, रामनरेश प्रसाद, प्रवीण कुमार आदि यह शिकायत लेकर डीएम के दरबार में पहुंचे थे। रोह प्रखंड के बघौर मध्य विद्यालय के शिक्षक रामअवतार सिंह के पुत्र अरविन्द कुमार ने अनुकम्पा के आधार पर नौकरी की मांग की।

      मेसकौर प्रखंड के पाण्डेय बिगहा के आलीम खां ने 9 अंक रहने के बावजूद इंदिरा आवास नहीं मिलने की शिकायत की। सिरदला खरांट के रामबालक प्रसाद ने तिलैया-कोडरमा रेलवे लाईन निर्माण के लिये अधिग्रहित भूमि का मुआवजा नहीं मिलने की शिकायत की।

      वारिसलीगंज नगर पंचायत के डा. सुरेश प्रसाद सिंह ने एपीएल व बीपीएल में नाम जोड़ने, वारिसलीगंज प्रखंड के सिमरी बिगहा के नन्द किशोर चौधरी ने दाखिल खारिज न होने, नरहट प्रखंड के उत्क्रमित मध्य विद्यालय वाजीतपुर के जयंत कुमार ने पांच वर्षो से मानदेय भुगतान नहीं होने की शिकायत की।

      मौके पर जनशिकायत पदाधिकारी अबू नसर, हरिनंदन प्रसाद, शिक्षा उपाधीक्षक शंभू प्रसाद, डा. उमेश चंद्रा आदि उपस्थित थे। (दिलीप कुमार गुप्ता की रिपोर्ट)

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      Related News