अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      पुलिस ने लूट की योजना बनाते 7 अपराधियों को पकड़ा

      करायपरसुराय (नालंदा दर्पण)। करायपरसुराय थाना पुलिस ने विशेष गश्ती अभियान के दौरान अपराध की योजना बनाते सात बदमाशों को हथियार, कारतूस, 15 हजार रुपए नगद एवं अन्य सामानों के साथ गिरफ्तार किया है।

      पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि करायपरसुराय थाना क्षेत्र के चंद्रकुरा पेट्रोल पंप के पास हुई लूट में इस्तेमाल बाइक के अलावा अन्य बाइक से अलंग पर कुछ अपराधी योजना बना रहे हैं।

      इसके बाद पुलिस ने हिलसा अनुमंडलीय पुलिस अधीक्षक सुमित कुमार के नेतृत्व में करायपरसुराय थानाध्यक्ष को टीम गठित कर घेराबंदी की। इस दौरान सभी अपराधियों को गिरफ़्तार कर लिया गया।

      गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो लोडेड पिस्टल, 5 जिंदा कारतूस, 5 एंड्रॉयड मोबाइल, 15 हजार रूपए नगद व बिना नंबर प्लेट की बाइक बरामद की है। सभी को गिरफ्तार कर अग्रेतर कार्रवाई की जा रही है। इनमें से कुछ का आपराधिक इतिहास भी पाया गया है।

      बताया जाता है कि करायपरसुराय थाना क्षेत्र चंद्रकुरा पेट्रोल पंप के पास 13 मार्च की रात्रि में लूट की घटना घटी थी। उसी क्रम में पुलिस छापेमारी कर ही रही थी कि गुप्त सूचना मिली के कुछ अपराधी चंद्रपुरा अलंग के पास बाइक से किसी बड़ी वारदात की योजना बना रहे हैं।

      गिरफ्तार अपराधियों में नालंदा जिले के नगरनौसा थाना क्षेत्र के खीरू बिगहा गांव का निवासी राम इक़बाल प्रसाद का पुत्र फंटूस कुमार, स्व. रिंकु प्रसाद का पुत्र विद्यानंद कुमार, अरुण प्रसाद का पुत्र गौतम कुमार, चिकसौरा थाना क्षेत्र के दीरीपर गांव निवासी जगदेव बिंद का पुत्र अमर कुमार, हिलसा थाना क्षेत्र के हरि बिगघा गांव निवासी मुन्ना प्रसाद का पुत्र नीतीश कुमार और छोटकी घोसी गांव निवासी अखिलेश प्रसाद का पुत्र रजनीश कुमार और भतु बिगहा गांव निवासी बुलेट प्रसाद का पुत्र नीरज कुमार शामिल हैं।

      हिलसा नगर में अधिवक्ता लिपिक को मारकर फंदा से लटका दिया

      राजगीर एयरपोर्ट निर्माण की प्रशासनिक तैयारी में तेजी, जमीन की पैमाइश शुरु

      नालंदा के सभी स्कूलों के बच्चों को ताजा अंडा और फल देने का आदेश

      किसान कॉलेज के प्रोफेसर संग अभद्र व्यवहार के लिए माफी मांगे मंत्री श्रवण कुमार : छोटे मुखिया

      बरगद के पेड़ से झूलता मिला डेंटल कॉलेज की महिला सफाईकर्मी की लाश

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!