अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      माउजर, कारतूस, मोबाइल, लैपटॉप, एटीएम कार्ड के साथ दो ठग धराए

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहार थाना की पुलिस ने गुप्त सूचना पर देर रात बारादरी मोहल्ला स्थित सुधीर प्रसाद के मकान में छापेमारी की, जहां से किराए पर रहे रहे दो साइबर ठग को गिरफ्तार किया है।

      पुलिस ने मौके पर से एक माउजर, चार कारतूस, सात मोबाइल, एप्पल कंपनी का एक लैपटॉप, तीन एटीएम कार्ड व अन्य सामान बरामद किया है।

      पुलिस के अनुसार गिरफ्तार साइबर ठगों में गिरोह का सरगना शेखपुरा जिले के बरबीघा थाना क्षेत्र के मूसापुर गांव निवासी मंजीत कुमार और नवादा जिले के काशीचक थाना के नीमचक गांव निवासी प्रवीण कुमार शामिल है।

      छापेमारी का नेतृत्व बिहार थाना के अपर थानाध्यक्ष चंदन कुमार कर रहे थे। उन्होंने बताया कि छापेमारी में बिहार थाने के दरोगा गुलाम मुस्तफा ट्रेनी दरोगा धर्मेंद्र कुमार, तौकीर खान, गौरवकुमार सिंह सहित पुलिस वाले शामिल थे।

      थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना पर पुलिस ने कार्रवाई की है। सरगना से पूछताछ क्रम में पता चला कि ठग गिरोह का मुख्य सरगना मनजीत कुमार लोन देने का झांसा दे आम लोगों से ठगी करता था।

      पूछताछ में गिरफ्तार ठगों ने अन्य सहयोगियों का नाम भी उजागर किया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुटी हुई है। दोनों साइबर फ्रॉड़ों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेज दिया गया है।

      हिलसा नगर में अधिवक्ता लिपिक को मारकर फंदा से लटका दिया

      राजगीर एयरपोर्ट निर्माण की प्रशासनिक तैयारी में तेजी, जमीन की पैमाइश शुरु

      नालंदा के सभी स्कूलों के बच्चों को ताजा अंडा और फल देने का आदेश

      किसान कॉलेज के प्रोफेसर संग अभद्र व्यवहार के लिए माफी मांगे मंत्री श्रवण कुमार : छोटे मुखिया

      बरगद के पेड़ से झूलता मिला डेंटल कॉलेज की महिला सफाईकर्मी की लाश

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!