अन्य
    Thursday, May 30, 2024
    अन्य

      बिहटा-सरमेरा एसएच 78 पर भयानक हादसा, स्कार्पियो चालक की मौत

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। रहुई थाना क्षेत्र अंतर्गत सोसंदी मोड़ और भेंडा मोड़ के बीच बिहटा-सरमेरा एसएच 78 पर ट्रक से आमने-सामने हुई जबरदस्त टक्कर में स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए और स्कॉर्पियो के चालक की मौके पर ही मौत हो गयी। जबकि ट्रक चालक भाग गये।

      इस सड़क दुर्घटना की जानकारी रहुई थाना की पुलिस को दिया गया। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान की। मृतक की पहचान हरनौत थाना क्षेत्र के बहादुरपुर गांव निवासी संजय प्रसाद के 19 वर्षीय पुत्र शुभम कुमार के रूप में की गयी। सड़क हादसे के बाद आस-पास के ग्रामीणों व राहगीरों की भीड़ लग गयी।

      स्थानीय लोगों के अनुसार गिट्टी से भरकर ले जा रहे ट्रक बिंद की ओर से रहुई की तरफ जा रही थी जबकि स्कॉर्पियो रहुई से बिंद की ओर आ रही थी। इसी दौरान सोसंदी मोड़ और भेंडा मोड़ के बीच ट्रक और स्कॉर्पियो दोनों की आमने सामने टक्कर हो गयी।

      टक्कर के उपरांत ट्रक का अगला हिस्सा स्कॉर्पियो के उपर चढ़ गया। जिससे स्कॉर्पियो चालक की मौत हो गयी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर बिहारशरीफ सदर अस्पताल से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया।

      टेंपो और बाइक के बीच हुई टक्कर में एक व्यक्ति जख्मी: हिलसा, प्रखंड क्षेत्र के चन्दौत गांव के पास बाइक और टेंपो जिंदगी के बीच हुई टक्कर में एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जख्मी युवक की पहचान हिलसा थाना क्षेत्र के परवलपुर गांव निवासी संजय कुमार के 14 वर्षीय पुत्र धीरज कुमार के रूप में किया गया है। जख्मी धीरज कुमार को इलाज के लिए आसपास के लोगों की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

      बताया जाता है कि यात्रियों को लेकर टेंपो हिलसा की ओर आ रही थी। इसी बीच एक अनियंत्रित बाइक में टेंपो में धक्का मार दिया। घटना के बाद बाइक चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ कर हिलबा पुलिस के हवाले कर दिया।

      दो ट्रक में हुई टक्कर, बाल-बाल बचे चालक: बिंद फोरलेन चौराहा पर टक्कर दो ट्रक के बीच आपस में जोरदार टक्कर हो गयी। दोनों गाड़ी टक्कर होने के बाद एक राविश लदा ट्रक बीच सड़क पर पलट गई। इस घटना में दोनों वाहन के चालक को हल्की फुल्की चोटें लगी। घटना के बाद चालक फरार हो गए। सड़क पर गाड़ी पलटने से सकसोहरा- बेनार मार्ग पर जाम लग गया।

      जानकारी मिलते ही थानाध्यक्ष रौशन कुमार दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सड़क पर फैले राविश व ट्रक को सड़क पर से हटवाकर आवागमन बहाल करवाया। ट्रक को जब्त कर लिया गया है।

      मजदूर की गुजरात में संदिग्ध मौतः सूरत के एक कपड़ा फैक्टरी में बीते दो साल से मजदूरी कर परिवार का जीविकोपार्जन चला रहा था। जिसकी सूचना साथी मित्र पंकज कुमार ने परिवार वालों को सूचित किया। मृतक की पहचान जिले के करायपरसुराय थाना क्षेत्र सांध गांव निवासी मोतीचंद पंडित का 34 वर्षीय पुत्र राकेश कुमार के तौर पर हुआ है।

      राकेश की मौत वडोदरा स्थित संजीवनी हॉस्पिटल में इलाज के क्रम में डॉक्टर ने जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया।। जिसके घर में कोहराम मच गया। हालांकि की घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। मृतक के शव को पुलिस ने कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया में जुट गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद अग्रतर कार्रवाई की जायेगी।

      मृतक के पिता ने बताया कि वह काम करने के दौरान अचानक बेहोश हो गया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। राकेश इससे पूर्व डीजे का काम घर पर ही करता था। लेकिन आर्थिक तंगी के कारण गुजरात मजदूरी के लिए चला गया था।

      TRE-3 पेपर लीक मामले में उज्जैन से 5 लोगों की गिरफ्तारी से नालंदा में हड़कंप

      ACS केके पाठक के भगीरथी प्रयास से सुधरी स्कूली शिक्षा व्यवस्था

      दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक का बजट 2024-25 पर चर्चा सह सम्मान समारोह

      पइन उड़ाही में इस्लामपुर का नंबर वन पंचायत बना वेशवक

      अब केके पाठक ने लिया सीधे चुनाव आयोग से पंगा

      LEAVE A REPLY

      Please enter your comment!
      Please enter your name here

      This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!