अन्य
    Sunday, July 21, 2024
    अन्य

      सड़क पर दौड़ती मारूति अचानक हवा में उछली और दो लोगों की जिंदगी छीन ली

      सतनाग गांव के मिथलेश साव की पुत्री की शादी वेन प्रखंड के सौरे गांव में 30 नवंबर को हुई थी। शादी के चार दिन के बाद सतनाग गांव आ गया था। उसी की विदाई को लेकर सभी सतनाग आ रहे थे। इस दौरान यह दर्दनाक हादसा हो गया...

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। चंडी थाना क्षेत्र के बेलधना-सालेपुर के पास सड़क पर दौड़ रही मारूति एर्टिगा अचानक हवा में उछली और सड़क किनारे कई मीटर दूर खेत में जा गिरी। जोरदार आवाज के साथ गाड़ी की शक्लो-सूरत बदल गई। उसके परखच्चे उड़ गये। गाड़ी पर  सवार एक व्यक्ति सहित एक बच्चे  की दर्दनाक मौत घटनास्थल पर ही हो गई।

      IMG 20201207 WA0015प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार गाड़ी बिहार शरीफ से चंडी की ओर जा रही थी कि बेलधन्ना के सामने मारुति एर्टिगा गाड़ी हवा में उड़ते लगभग 20 मीटर दूर खेत में जा गिरी, जबकि वाहन का एक चक्का लगभग 30 मीटर दूर जा गिरा।

      गाड़ी खेत मे गिरते ही उसके परखच्चे उड़ गया। जिसकी आवाज एक किलोमीटर दूर तक सुनाई दिया। आवाज सुन ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंचे तो देखा कि गाड़ी से चीखने की आवाज आ रही है।

      ग्रमीणों के सहयोग से गाड़ी से किसी तरह सभी को निकाला गया। जिसमें एक व्यक्ति तथा एक बच्चे की मौत घटना स्थल पर ही हो गया था।

      जबकि घायल वेन प्रखंड के सौरे गांव के विजय साव का पुत्र जयराम कुमार तथा राजा, यदुनंदन साव का पुत्र राजेश कुमार, पिंटू साव का पांच वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार, उमेश साव का पुत्र जितेंद्र कुमार, दीना साव का पुत्र मनीष कुमार को ईलाज़ के लिए रेफरल अस्पताल चंडी लाया गया, जहां से बेहतर ईलाज़ के लिये बिहार शरीफ रेफर कर दिया गया।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!