अन्य
    Thursday, July 18, 2024
    अन्य

      नूरसरायः पुलिस और अपराधी में मुठभेड़, कई राउंड फायरिंग, नशे में धुत एक वांटेड धराया

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। आज गुरुवार की शाम नूरसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत डोईया गांव में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ होने की खबर है। इस दौरान कई राउंड फायरिंग होने की सूचना है। हालांकि इस गोलीबारी में किसी को गोली लगने की सूचना नहीं है।

      Nusrai Encounter between police and criminal several rounds fired one wanted drunk arrested 2बिहारशरीफ सदर डीएसपी नुरुल हक के हवाले से खबर है कि पुलिस को गुप्त सूचना प्राप्त हुई थी कि कुछ अपराधकर्मी डोईया गांव के खंधा में बैठकर अपराध की योजना बना रहे है।

      इसके बाद नूरसराय थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तो सारे बदमाश पुलिस को देख कर भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने खदेड़ कर एक अपराधी प्रहलाद नगर निवासी भरत चौहान को गिरफ्तार कर लिया।

      भरत चौहान पर कई थानों में आपराधिक मामले दर्ज हैं। मौके से कई हथियार और कारतूस भी जप्त किया गया है। वहीं, अंधेरे का फायदा उठाकर बाकी अपराधकर्मी भागने में सफल रहे।

      भरत चौहान को पुलिस नशे की हालत में लेकर सदर अस्पताल पहुंची। इसके बाद प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस अभिरक्षा में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है।

      ग्रामीण सूत्रों के हवाले से खबर है कि अपराधियों के समीप जैसे ही नूरसराय थाना की पुलिस पहुंची, वैसे ही अपराध कर्मियों के द्वारा फायरिंग शुरू कर दी गई। पुलिस के द्वारा जवाबी फायरिंग भी की गईं। हालांकि पुलिस के द्वारा फायरिंग करने की बात से इन्कार किया जा रहा है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!