अन्य
    Saturday, May 25, 2024
    अन्य

      सरमेरा में लुटेरों की गोली से शेखपुरा के जख्मी युवक की पटना में मौत

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। नालंदा जिले में गोली लगने से जख्मी युवक की इलाज के दौरा पटना के एक निजी क्लीनिक में मौत हो गई है। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ लाया है।

      मृतक के भाई के अनुसार सरमेरा थाना क्षेत्र अंतर्गत जहांगीरपुर कोतरा गांव के समीप अपराधियों ने रितेश कुमार को 23 अक्टूबर की शाम गोली मारकर जख्मी कर दिया था। गोली युवक के सर में लगी थी। जिसके बाद भाई की नाज़ुक स्थिति को देखते हुए पटना रेफ़र कर दिया गया था। जिसकी आज इलाज के दौरान मौत हो गयी।

      बता दें कि मृतक शेखपुरा ज़िला के जयरामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सरैया गांव का निवासी था, जो नालंदा ज़िला के सरमेरा थाना क्षेत्र के एक गैस ऐजेंसी में काम करता था।

      शाम को जब युवक काम कर बाइक से घर सरैया लौट रहा था, उसी दौरान लूटपाट करने वाला अपराधी किसी ऑटो चालक से छिनतई कर रहा था। इस वजह से वहां जाम की स्थिति थी तो मृतक बाइक रोककर बीच बचाव करने लगा तो इसी बीच अपराधियों ने उसे गोली मार दी।

      वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष विवेक राज ने बताया कि घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। लेकिन मृतक रितेश बीच चौराहा पर हो रहे विवाद को सुलझाने गया था। उसी में उसे गोली लगी थी और आज मौत हो गई है। पुलिस मामले की तफ़्तीश में जुट गयी हैं।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=kfU3yKsEC1U[/embedyt]

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!