अन्य
    Wednesday, July 24, 2024
    अन्य

      जदयू प्रत्याशी-विधायक के काफिला पर ग्रामीणों का हमला, रोड़ेबाजी, तोड़फोड़

      इसलामपुर (नालंदा दर्पण)। एक तरफ जहां सत्ताधारी दल-सरकार सूबे में हर गाँव को सड़क से जोड़ देने के दावे को आसन्न विधान सभा चुनाव में भुना रही है, वहीं नालंदा जिले में रोड नहीं तो वोट नहीं को लेकर जदयू के एक निवर्तमान विधायक और उनके चुनाव प्रचार काफिला पर रोड़ेबाजी करते हुए जमकर तोड़फोड़ की है।

      nalanda islampur jdu mla attek 1खबर है कि तेल्हाड़ा थाना क्षेत्र में ग्रामीणों ने इसलामपुर विधानसभा क्षेत्र के निवर्तमान विधायक सह जदयू प्रत्याशी चन्द्रसेन प्रसाद के काफिले पर जमकर रोड़ेबाजी की है। उनके प्रचार वाहन के शीशा क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। उनके कार्यकर्ताओं के साथ हाथापाई करते हुए प्रचार वाहन पर लगे साउंड सिस्टम को भी नष्ट कर दिया गया है।

      बताया जाता है कि ग्रामीणों ने मंडाछ पंचायत के शिवशंकरपुर गाँव में रोड नहीं तो वोट नहीं का वैनर लगा था। वहां के ग्रामीण जनप्रतिनिधियों की उपेक्षा के कारण वोट वहिष्कार कर रहे हैं।

      कहते हैं कि इस बीच जब वे अपने काफिले के साथ उक्त गाँव में प्रवेश किया तो ग्रामीण आक्रोशित हो उठे और विधायक प्रवेश का विरोध करने लगे। इस दौरान विधायक के साथ काफिले में शामिल उनके कार्यकर्ता भी तैश में आकर तन गए।

      उसके बाद ग्रामीणों की टोली विधायक के काफिले पर टूट पड़े और जमकर रोड़ेबाजी की और प्रचार वाहन में तोड़फोड़ की। इस टकराव की सूचना के बाद तेल्हाड़ा थाना पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

      संबंधित खबर

      error: Content is protected !!