अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      चंडी नगर पंचायत में हर माह हो रहा 2-3 लाख रुपए का सफाई घोटाला

      चंडी (नालंदा दर्पण)। चंडी नगर पंचायत के 11 वार्ड पार्षदों का हस्ताक्षरयुक्त आवेदन को तीन वार्ड पार्षद ललन केवट, शत्रुधन कुमार, राकेश रौशन द्वारा हिलसा अनुमंडल पदाधिकारी को आवेदन देकर सफाई मद में हर माह दो से तीन लाख रुपए के घोटाले की जांच की गुहार लगाई है।

      वार्ड पार्षदों ने बताया कि चंडी नगर पंचायत के बोर्ड की बैठक में 60 सफाई कर्मी बताया गया था। शनिवार को सभी सभी 11 वार्ड पार्षद नगर पंचायत कार्यालय में औचक निरीक्षण में महज 35 सफाई कर्मी का ही हाजरी बनाया गया।

      पर्यवेक्षक द्वारा एक सादा कागज पर सभी सफाईकर्मी का नाम लिखा जा रहा था। जबकि पूर्व में सभी वार्ड पार्षद औचक निरीक्षण किया गया तो एक रजिस्टर पर सभी का नाम लिखा जा रहा था। यहां सफाई के नाम पर लूट हो रहा है।

      वार्ड पार्षदों के अनुसार इस संबंध में चंडी नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी कुछ भी सुनने को तैयार नहीं है। सफाईकर्मियों का मांगने पर कोई ब्योरा नहीं दिया जा रहा है। लगता है कि उनके स्तर पर ही सब खेला किया जा रहा है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=nTxQIxOMLBs[/embedyt]

      मुखिया को नहीं पता कहां है पंचायत की संचिकाएं, रोजगार सेवक कहता है- तू नीच जात है…

      नालंदा लोकसभा चुनाव को लेकर सभी हेलीपैडों को अलर्ट रखने का आदेश

      बैंककर्मियों ने बिहारशरीफ नगर में ऋण वापसी को लेकर चलाया अनोखा अभियान

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=H4XgbdyJs0Q[/embedyt]

      राजगीर-बिहारशरीफ मार्ग पर महिला की गला रेतकर निर्मम हत्या

      नालंदा में BSEB की बड़ी कार्रवाई, 36 हाई स्कूल की मान्यता रद्द

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!
      बिहारशरीफ नगर का रमणीक स्थान हिरण्य पर्वत नकली और असली दवाइयां में पहचान के तरीके दुनिया का पहला प्रसिद्ध विश्व शांति स्तूप राजगीर बिहार की सैर कीजिए जानें राजगीर ब्रह्म कुंड का अद्भुत रहस्य ई BPSC टीचर बच्चों के बीच क्या मिमिया रहा है KK पाठक साहब?