अन्य
    Monday, April 15, 2024
    अन्य

      बिहारशरीफ में ज्वेलरी शॉप में बिकती है अंग्रेजी शऱाब, सरगना समेत 4 धंधेबाज धराए

      बिहारशरीफ (नालंदा दर्पण)। बिहार थाना की पुलिस द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर बिहारशरीफ नगर के पंडित गली स्थित एक सोने-चांदी की दुकान पर छापेमारी की गयी, जहां से कई शराब की बोतलों के साथ तीन शराब धंधेबाज गिरफ्तार किए गए। उनमें मुख्य सरगना ज्वेलरी दुकान का मलिक भी शामिल है।

      खबरों के मुताबिक बिहार थाना क्षेत्र के पंडित गली स्थित हरि बक्स श्याम सुंदर ज्वेलर्स नामक दुकान है, जहां सोने- चांदी के जेवरात की खरीद बिक्री की जाती है। लेकिन पीछे से अंग्रेजी शराब का बिक्री का धंधा भी जोर-शोर से चल रहा था। जिसकी सूचना पुलिस को गुप्त रूप से दी गई है।

      सूचना मिलने के बाद बिहार थाने की पुलिस सुबह सुबह दुकान पर पहुंची, जहां से पांच बोतल शराब बरामद की गयी। इस धंधे में शामिल तीन लोग रंजीत कुमार, भोलानाथ वर्मा एवं शत्रुघ्न कुमार को भी गिरफ्तार कर लिया गया।

      बिहार थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह के अनुसार गुप्त सूचना पर पुलिस हरि बक्स श्याम सुंदर ज्वेलर्स की दुकान पर छापेमारी करने पहुंची। जहां शराब धंधे में लगे लोग छापेमारी के क्रम में ही हाथापाई भी की। पुलिस बल की संख्या अधिक होने के कारण बदमाश भागने में सफल रहे, जबकि पुलिस ने शराब धंधेबाज को गिरफ्तार भी कर लिया।

      उन्होंने बताया कि दुकान में छापेमारी करने के बाद दुकान संचालक संत कुमार के घर पर भी पुलिस छापेमारी की गई। जहां से संत कुमार को तीन बोतल अंग्रेजी शराब के साथ दबोच लिया गया।

      इस प्रकार ज्वेलरी की आड़ शराब के धंधे में शामिल चार लोगों को कुल आठ बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। सभी गिरफ्तार लोगों की मेडिकल जांच के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेजा गया। उसके बाद उन्हें उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

      नालंदा लोकसभा चुनाव को लेकर सभी हेलीपैडों को अलर्ट रखने का आदेश

      बैंककर्मियों ने बिहारशरीफ नगर में ऋण वापसी को लेकर चलाया अनोखा अभियान

      राजगीर-बिहारशरीफ मार्ग पर महिला की गला रेतकर निर्मम हत्या

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=H4XgbdyJs0Q[/embedyt]

      नालंदा में BSEB की बड़ी कार्रवाई, 36 हाई स्कूल की मान्यता रद्द

      मंत्री श्रवण कुमार के घर में सरकारी योजनाओं की लूट का आलम देखिए

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!
      बिहारशरीफ नगर का रमणीक स्थान हिरण्य पर्वत नकली और असली दवाइयां में पहचान के तरीके दुनिया का पहला प्रसिद्ध विश्व शांति स्तूप राजगीर बिहार की सैर कीजिए जानें राजगीर ब्रह्म कुंड का अद्भुत रहस्य ई BPSC टीचर बच्चों के बीच क्या मिमिया रहा है KK पाठक साहब?