अन्य
    Friday, April 12, 2024
    अन्य

      चार शादी करने वाली विवाहिता का शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

      अस्थावां (नालंदा दर्पण)। अस्थावां थाना क्षेत्र अंतर्गत मालती गांव से एक विवाहिता का संदिग्ध अवस्था में शव बरामद किया गया है। मृतका राहुल पासवान की 23 वर्षीया पत्नी रानी कुमारी बतायी जाती है।

      ग्रामीणों की सूचना पर अस्थमा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल बिहारशरीफ भेज दिया है।

      सदर अस्पताल परिसर में मृतका की ननद गुड़िया देवी ने बताया कि रानी कुमारी ने चार शादी की है, जिसमें दूसरी शादी मेरे भाई से की गई है। बहुत बार पंचायत भी की गई। इसकी सूचना अस्थावां थाने को भी दी गई थी। इसके बावजूद कभी किसी और लड़के के साथ भाग जाती थी। फिर वापस आ जाती थी। इसके बाद भी भाई राहुल भाभी रानी कुमारी को रखने के लिए तैयार था।

      उन्होंने बताया कि रानी परिवार जनों को बराबर धमकी दिया करती थी की फांसी लगाकर मर जाएंगे या जहर खा लेंगे जिससे सभी परिवार के लोग सहमे हुए थे। इस बीच बीते सोमवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

      इधर, दूसरी ओर मृतका के भाई मेघी नगमा गांव निवासी संजय पासवान ने बताया कि पति-पत्नी के आपस में झगड़ा के बाद बहन रानी कुमारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। हत्या का मुकदमा तो नहीं करेंगे लेकिन शादी के वक्त दहेज में सामान सहित एक लाख रुपए दिए थे, वह वापस कर दे।

      अस्थावां थानाध्यक्ष का कहना है कि शव का पोस्टमार्टम कराकार परिजनों को सौंप दी गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का खुलासा हो सकेगा। किसी परिजन की ओर से आवेदन नहीं मिला है, फिर भी पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है।

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=3XCHd9QZ0fk[/embedyt]

      चंडी नगर पंचायत में हर माह हो रहा 2-3 लाख रुपए का सफाई घोटाला

      मुखिया को नहीं पता कहां है पंचायत की संचिकाएं, रोजगार सेवक कहता है- तू नीच जात है…

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=JhDnEB95JwE[/embedyt]

      नालंदा लोकसभा चुनाव को लेकर सभी हेलीपैडों को अलर्ट रखने का आदेश

      बैंककर्मियों ने बिहारशरीफ नगर में ऋण वापसी को लेकर चलाया अनोखा अभियान

      [embedyt] https://www.youtube.com/watch?v=nTxQIxOMLBs[/embedyt]

      राजगीर-बिहारशरीफ मार्ग पर महिला की गला रेतकर निर्मम हत्या

      संबंधित खबरें
      error: Content is protected !!
      बिहारशरीफ नगर का रमणीक स्थान हिरण्य पर्वत नकली और असली दवाइयां में पहचान के तरीके दुनिया का पहला प्रसिद्ध विश्व शांति स्तूप राजगीर बिहार की सैर कीजिए जानें राजगीर ब्रह्म कुंड का अद्भुत रहस्य ई BPSC टीचर बच्चों के बीच क्या मिमिया रहा है KK पाठक साहब?