मवेशी चोरों ने युवक को गोली मारी, मौत, आज से शुरु थी उसकी मैट्रिक परीक्षा

नालंदा दर्पण। चंडी थाना से महज 500 मीटर की दूरी पर अवस्थित भगवानपुर गांव के मुसहरी टोले के निकट बीती देर रात मवेशी चोरों ने एक युवक के सिर में गोली मार दी। गंभीर रुप से घायल युवक को उसके परिजन ईलाज हेतु पीएमसीएच ले गए, जहां इलाज के पहले ही उसने दम तोड़ दिया।

खबर है कि युवक चन्द्रदीप मांझी आज से बिहारशरीफ के बड़ी पहाड़ी हाई स्कूल केंद्र में मैट्रिक की परीक्षा देने वाला था। दूसरे का मवेशी चोरी कर भाग रहे चोरों को पकड़ने का साहस करने की कीमत उसे जान देकर चुकानी पड़ी।

मवेशी चोर लालगंज गांव के दिनेश उर्फ लोढ़ी केवट की झोपड़ी से बीती रात भैंस चोरी कर पैदल ही खेत के रास्ते ले जा रहे थे। घर वालों को कुछ ही देर बाद चोरी का पता चला तो चोर-चोर का शोर मचाते मवेशी चोरों का पीछा करने लगे।

जैसे ही बगल के टोला भगवानपुर मुसहरी के युवक ने शोर सुना, वह भी भैंस के खुरों के निशान के आधार पर चोरों का पीछा करने लगा।

उसके कुछ दूर पीछे गांव के अन्य लोग थे। सबसे पहले युवक ने भैंस लेकर भाग रहे दोनों चोरों को दबोच लिया। खुद को फंसता देख चोरों में से एक ने कट्टा निकाल लिया और युवक के सिर में गोली मार दी। जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया।

परिजन उसे पहले चंडी रेफरल अस्पताल ले गए, वहां से उसे बिहारशरीफ के सदर अस्पताल भेजा गया। सदर अस्पताल से चिकित्सक ने पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया। जहां नाम व पता लिखने के दौरान ही युवक ने दम तोड़ दिया। पीएमसीएच में शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है। शव का आने का इंतजार किया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here